Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पति गया था रामलीला देखने, इसी बीच पत्नी की जहर से हुई मौत, ये हैं आरोप

Married woman died under suspicious circumstances in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उधर, का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ब्यौजा गांव में रहने वाले लवलेश यादव की शादी 3 साल पहले सुनीला से हुई थी। वह बाहर मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता था। इस बीच पत्नी मायके ग्राम परसौरा (तिंदवारी) में आकर रहती थी। दोनों का एक साल का बेटा भी है।

मायके पक्ष ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप

शुक्रवार की शाम को गांव में आयोजित होने वाली रामलीला को देखने लवलेश गया हुआ था। इस बीच सुनीला की हालत बिगड़ गई। जानकारी पर पति उसे बबेरू स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा। वहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पति एंबुलेंस के जरिए सुनीला को जिला अस्पताल ला रहा था। इसी दौरान रास्ते में विवाहिता की मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में अब नहीं होगा कालिंजर महोत्सव, फिलहाल स्थगित 

जिला अस्पताल लाने पर चिकित्सकों ने भी सुनीला को मृत घोषित कर दिया। मृतका की मां फूला देवी का आरोप है कि दामाद उसकी बेटी सुनीला को खर्च नहीं देता था। साथ ही प्रताड़ित भी करता था। ज्यादातर बेटी मायके में ही रहती थी। आए दिन दामाद और बेटी में विवाद भी होता था। मायके पक्ष का आरोप है कि इन्हीं परेशानियों के चलते उसकी बेटी को या तो जहर खिलाकर मारा गया है। या फिर जहर खाने के लिए मजबूर किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बस्ती में घुसा लकड़बग्घा, बाद में ट्रक से कुचलकर मौत