Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

विधानसभा में नारेबाजी करते वक्त सपा विधायक बेहोश, डाक्टरों ने बताया ब्रेन हैमरेज, ट्रामा सेंटर में भर्ती  

अस्पताल में स्ट्रेचर पर बेहोशी की हालत में विधायक सुभाष पासी व उनके समर्थक।

समरनीति न्यूज, लखनऊः विधानसभा में आज योगी सरकार के बजट पेश के दौरान विपक्षी पार्टियां नारेबाजी कर रहीं थीं। इस दौरान विधानसभा में सपा विधायक सुभाष पासी नारेबाजी करते हुए बेहोश हो गए। विधायक के बेहोश होते ही वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में विधायक को सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन बेहोशी की हालत से बाहर न आने के कारण उनको ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। उधर, चिकित्सा अधीक्षक आशुतोष दुबे ने जानकारी दी है कि वह बेहोशी की हालत से बाहर नहीं आ रहे हैं।

बजट पेश होने के दौरान जारी थी नारेबाजी 

दरअसल, लखनऊ विधानसभा में हंगामे की पहले ही आशंका जाहिर की जा रही थी। बजट पेश करने के दौरान विपक्षी पार्टियां जमकर नारेबाजी करती रहीं। इस दौरान सपा विधायक सुभाष पासी नारेबाजी करते-करते बेहोश हो गए।

ये भी पढ़ेंः झोपड़ी में रहते हैं यह गरीब विधायक, जनता चंदा कर बनवा रही पक्का घर  

चिकित्सा अधीक्षक और लखनऊ जिलाधिकारी ने जानकारी दी है कि ब्लड प्रेशर, पल्स और शुगर के साथ ही ईसीजी नार्मल है। फिर भी उनको होश नहीं आ रहा है।

विधायक सुभाष पासी। (फाइल फोटो)

बताया जाता है कि आज मंगलवार को बजट सत्र में आज राज्यपाल राम नाईक के अभिभाषण के दौरान सपा के साथ बसपा व कांग्रेस विधायकों ने काफी हंगामा किया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में पूर्व कांग्रेस विधायक अजय कपूर और उसके भाई विजय कपूर के घर ईडी का छापा

समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष पासी ने इस दौरान इतना ज्यादा हंगामा किया कि वह बेहोश हो गए। सुभाष पासी गाजीपुर जिले के सैदपुर से लगातार दूसरी बार सपा विधायक चुने गए हैं। उनको डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल ले जाया गया तो वहां डाक्टरों ने बताया कि उनको ब्रेन हेमरेज हुआ है। वहां से उनको केजीएमयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।