Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

झांसी में डीएम के फर्जी हस्ताक्षर करने के आरोप में जिलापूर्ति अधिकारी और बाबू गिरफ्तार

पुलिस की हिरासत में आरोपी जिला आपूर्ति अधिकारी तथा बाबू।

समरनीति न्यूज, झांसीः जिले में अपनी तरह से एक बड़ा ही अलग मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने जिलाधिकारी के फर्जी हस्ताक्षर बनाने के आरोप में जिले के जिलापूर्ति अधिकारी अनूप तिवारी और पेट्रोलियम अनुभाग के क्लर्क अमित श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। दोनों को जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी के आदेशों पर गिरफ्तार किया गया है। मामले के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।

फर्जी हस्ताक्षर से करा दिया पेट्रोलपंप रिन्यूअल 

बताया जाता है कि झांसी जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नवाबाद थाना पुलिस ने पहुंचकर जिलापूर्ति अधिकारी अनूप तिवारी और बाबू अमित श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया। लोग समझ नहीं पाए कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः डीजीपी मुख्यालय में फर्जीबाड़ा, फर्जी हस्ताक्षर पर दो दरोगाओं का तबादला 

वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों पर आरोप है कि इन दोनों ने मिलकर पेट्रोलपंप के नवीनीकरण के लिए जिलाधिकारी झांसी के फर्जी हस्ताक्षर कर डाले। मामले संज्ञान में आने पर जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी ने सख्त कदम उठाए। जिलाधिकारी श्री अवस्थी की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः उलझी गुत्थीः बांदा में ट्रक से कुचलकर प्रधान की मौत, भाई ने साजिशन हत्या बताया, एक और की गई जान

इसके बाद पुलिस ने जिलापूर्ति अधिकारी व बाबू को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो लोगों की पुलिस तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुल चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। डीएसओ और बाबू के अलावा क्षेत्रीय खाद अधिकारी मनोज कुमार तथा मेसर्स सिंह कॅरियर फिलिंग स्टेशन के पार्टनर राजेन्द्र सिंह चावला के खिलाफ धारा 419, 420, 468, 471 के अतर्गत मुकदमा दर्ज किया है।