Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घर और सर्राफा दुकान से लाखों के जेवर और नगदी पर चोरों ने किए हाथ साफ

खाली डिब्बे दिखाता सर्राफा दुकानदार।

समरनीति न्यूज, बांदाः बीती रात बेखौफ चोरों ने शहर में दो जगहों से लाखों के जेवर और नगदी चोरी करके बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया। इनमें से एक चोरी सर्राफा की दुकान का शटर तोड़कर हुई, जबकि दूसरी घटना एक घर में हुई। दोनों की घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। मामले की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

पुुलिस चौकी से ज्यादा दूर नहीं घटनास्थल 

घर के गेट का टुटा हुआ ताला दिखाता व्यक्ति।

बताया जाता है कि रघुवीर सोनी की कालूकुआं क्षेत्र में बबेरू रोड पर अनमोल ज्वैलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान है। रोज की तरह वह आज बीती शाम दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। बताते हैं कि सुबह पड़ोसी दुकानदार ने उनको फोन करके बताया कि उनकी दुकान के ताले टूटे पड़े हैं और शटर भी उठा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः दुस्साहसः बांदा शहर के पाश इलाके में दिनदहाड़े प्रिंसिपल के घर से लाखों के जेवर-नगदी चोरी   

दुकान पहुंचे सर्राफा व्यवसाई ने वहां पहुंचकर देखा तो दुकान से डेढ़ किलो चांदी और 30 ग्राम सोने के जेवर के अलावा 15 हजार की नगदी गायब थी। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। बताते हैं कि मौके पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इसी तरह कालूकुआं चौराहे के पास ही तिंदवारी रोड पर धीरजनगर मोहल्ले में एक घर में चोरी हो गई।

ये भी पढ़ेंः करो़ड़ों की चोरी का चौंकाने वाला खुलासा, खनन में घाटे पर भाई ने रच डाली ऐसी साजिश कि..  

बताते हैं कि गृहस्वामी जुगुल किशोर गुप्ता बीते दिवस शादी समारोह में शामिल होने मौदहा गए हुए थे। वहां से लौटने पर देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा है। इतना ही नहीं अंदर कमरे का ताला भी टूटा पड़ा था। गृहस्वामी का कहना है कि घर से लगभग 40 हजार की नगदी और गहने के अलावा एक चांदी की कृष्ण भगवान की मूर्ति गायब है। उधर, पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों में कार्रवाई की जा रही है।