Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

पति की हत्यारोपी पत्नी के साथ ग्रामीणों का पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन, रात से जारी हंगामा

सीतापुर जिले के रामपुर कला में रात में मृतक के परिवार वालों से बात करते पुलिस अधिकारी।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः दो दिन पहले जिले के रामपुरकलां थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की पुलिस की पिटाई के कथित मामले में बीती रात से हंगामा मचा हुआ है। गांव के लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा रखा है।

सीतापुर जिले के रामपुर कला में रात में मृतक के परिवार वालों से बात करते पुलिस अधिकारी।

हांलाकि पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और जाम को खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मृतक गोविंद के शव का पोस्मार्टम होने तक उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

सीतापुर जिले के रामपुर कला में बवाल के बाद तैनात पुलिस बल।

बताते चलें कि इस मामले में पहले ही पुलिस ने मृतक की पत्नी माया व उसके पिता और भाई समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जकर रखा है। यह मुकदमा मृतक के भाई रघुनंदन की ओर से दर्ज कराया गया था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है जबकि मृतक की हत्यारोपी पत्नी माया अब पुलिस पर पति की पिटाई से मौत का आरोप लगा रही है।

ये भी पढ़ेंः देखें वीडियोः दिल्ली से अपहरण, सीतापुर में हत्या और फिर हत्यारे ने थाने पहुंच पुलिस के मुंह पोती कालिख!

माया का आरोप है कि पुलिस ने मंगलवार को पारिवारिक विवाद के मामले में सुनवाई के दौरान उसके पति को पीटा था जिसके बाद थाने से आने पर उसके पति की मौत हो गई है। इसी मामले में शव को सुबह से बर्फ पर रखकर लोग कर रहे रामपुर कलां के सोनारन कुड़रा में प्रदर्शन कर रहे हैं। यह प्रदर्शन गांव में बने आंगनवाड़ी केंद्र के पास शव रखकर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः अब फिल्मों में अपनी अदाएं दिखाएंगी युवाओं के ‘सपनों की रानी’ सपना चौधरी

मृतक की पत्नी का आरोप है कि रामपुरकला कोतवाल व सिपाहियों ने उसके पति की बुरी तरह से पिटाई की थी इसकी वजह से उसकी मौत हुई है। लिहाजा पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए। उधर, बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने अपनी सरकार की पुलिस पर ही सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। पुलिस को पीड़ितों की भी बात सुननी चाहिए।