Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

एमएसबीएस के छात्र को बदमाशों ने मारी ताबड़तोड़ तीन गोलियां, विरोध में धरने पर बैठे मेडिकल कालेज के छात्र

साथी को गोली मारे जाने के बाद विरोध में धरने पर बैठे मेडिकल कालेज के छात्र-छात्राएं।

समरनीति न्यूज, इटावाः सैफई के मेडिकल कालेज में डाक्टरी की पढ़ाई कर रहे छात्र को बदमाशों ने ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारीं। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने लूट के प्रयास में छात्र को गोलियां मारी हैं। वहीं मेडिकल छात्र को गोलियां मारे जाने के बाद गुस्साए छात्रों ने इमरजेंसी सेवाएं ठप कर दीं हैं। छात्र धरने पर बैठ गए हैं। छात्र का गंभीर हालत में पीजीआई सैफई में इलाज चल रहा है।

बाइक में पेट्रोल डलाने गया था पंप, वहीं मारी गईं गोलियां  

डॉक्टर सलीम ने बताया है कि एमबीबीएस फाइनल ईयर का छात्र विपिन यादव अपनी बाइक में मुचहरा गांव के पास बने पंप पर पेट्रोल डलवाने गया था। वहां बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने विपिन यादव पर गोलियां चला दी। बदमाशों ने विपिन को तीन गोलियां मारी हैं।

ये भी पढ़ेंः अमृतसर रेल हादसा- लाचारीः परिवार के पास नहीं थे शव घर लाने के पैसे, व्हाट्सएप पर फोटो देख किया अंतिम संस्कार 

गोलियां उसके शरीर से आरपार हो गईं। जबकि एक गोली विपिन के शरीर में फंस गई। उसे चिंताजनक हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। उधर, मेडकिल छात्रों का कहना है कि जबतक हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होगी तबतक वे लोग धरना समाप्त नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में जांच अधिकारी (सीओ) को फोन करके फांसी पर झूली गैंगरेप पीड़िता, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

छात्राओं का कहना है कि सैफई में पढ़ने वाले छात्रों के साथ आए दिन कुछ न कुछ घटनाएं होती रहती हैं। पुलिस सुनवाई नहीं करती है। उधर, मामले में सीओ निर्मल कुमार विष्ट ने कहा कि घटना की वजह का अबतक कुछ पता नहीं चला है। कहा कि डॉक्टर के साथ मैनपुरी के करहल जाते समय घटना घटी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।