Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

शामली में महिला को गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, शामलीः पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों ने एक महिला को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेजा है। बताया जाता है कि सदर कोतवाली के मोहल्ला पंसारीयान निवासी मौसम (35) नाम की महिला शहर में स्थित एक मिठाई की दुकान पर काम करती है।

सुबह तड़के हुई वारदात से इलाके में सनसनी  

महिला गुरुवार सुबह घर से काम के लिए निकली थी। इसी दौरान बीच रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे एक बदमाश ने पीछे से आकर मौसम की कमर में तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी। एक गोली मारने के बाद भी बदमाश नहीं माना। बल्कि उसने एक और गोली महिला को मारी। गोली लगने के बाद महिला वहीं धड़ाम से गिर पड़ी। हत्या की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में जांच अधिकारी (सीओ) को फोन करके फांसी पर झूली गैंगरेप पीड़िता, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बदमाश मौके से फरार हो गया। हत्या की वारदात की जानकारी से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से हत्यारों की तलाश में जुट गई है। महिला की मौत से उसके परिवार के लोगों का बुरा हाल है। हांलाकि परिवार के लोगों ने किसी से दुश्मनी होने से साफ इंकार किया है।