Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

संभल में दो सिपाहियों के हत्यारे 3 बदमाशों में एक पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एसपी का गनर भी घायल

समरनीति न्यूज, मुरादाबादः तीन दिन पहले संभल में दो सिपाहियों की हत्या करके पुलिस वैन से फरार हुए तीन कैदियों में से एक शनिवार देर शाम पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया। वहीं दो भागने में कामयाब रहे, जिनकी तलाश में पुलिस जंगल छान रही है। वहीं मुठभेड़ में अमरोहा के एसपी का गनर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे स्वास्थ केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

शनिवार शाम पुलिस ने अमरोहा जिले के जंगल में घेरा  

बताया जाता है कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार देर शाम थाना आदमपुर क्षेत्र के शेरगढ़ इमरतपुर गांव के पास जंगलों में तीनों बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने खुद को घिरा देखकर पुलिस पर अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने भी गोलियां चलाईं, इसमें एक बदमाश कमल सिंह मारा गया। यह बदमाश बहजोई थाना क्षेत्र के गांव रमपुरा का रहने वाला था और उन्हीं बदमाशों में से एक था जो 17 जुलाई को संभल पेशी के बाद मुरादाबाद जेल ले जाए जाते समय दो सिपाहियों की हत्या करके पुलिस वैन से भाग निकले थे।

17 जुलाई को दो सिपाहियों की हत्या करके भागे थे तीनों  

तभी से पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी। आज जब बदमाशों को पुलिस ने घेरा तो अमरोहा के एसपी विपिन ताडा भी मौके पर पहुंचे। बदमाशों की फायरिंग में एसपी का नगर प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे प्राथमिक स्वास्थ केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि बाकी दोनों बदमाश, धर्मपाल और शकील मौके से भाग निकले हैं, उनकी तलाश की जा रही है। बताते चलें कि इन बदमाशों ने 17 जुलाई को सिपाही हरेंद्र व बृजपाल की हत्या कर दी थी। इसके बाद से तीनों फरार थे।

ये भी पढ़ेंः संभल में दो सिपाहियों की हत्या करके पुलिस वैन से भागे तीन कैदी, इलाके में दहशत