Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा में एक-दूसरे का हाथ थामने वाले प्रेमी युगल ने छतरपुर में मौत को लगाया गले

प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबाः महोबा में एक-दूसरे का हाथ थामकर साथ जीने-मरने की कसमे खाकर निकले प्रेमी युगल ने छतरपुर में मौत को गले लगा लिया। दोनों के शव पेड़ से लटकते हुए मिले। लड़की के पिता ने महोबा में लड़के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। अब छतरपुर पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करा रही है।

दोनों के परिवार वाले थे शादी के विरोधी 

बताया जाता है कि छतरपुर के महाराजपुर थाने के मऊ गांव के रहने वाला छोटेलाल रैकवार के बेटे नीरज (22) का महोबा के डढ़हतमाफ गांव में आना-जाना था। इसी दौरान वहां रहने वाले ठाकुरदीन की बेटी से उसका मेलजोल हो गया।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में दुपट्टा बांधकर ट्रेन के आगे लेटे प्रेमी युगल टुकड़े-टुकड़े होकर मौत 

दोनों के बीच प्रेस प्रसंग होने के बाद उन्होंने अपने-अपने परिवार वालों के सामने शादी की बात रखी। लेकिन दोनों ही परिवार के लोगों ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद बीती 17 अक्टूबर को दोनों घर से फरार हो गए। लेकिन बताया जाता है कि समाज से लड़ने की हिम्मत नहीं जुटा सके।

लड़की के पिता ने लिखाई थी लड़के के खिलाफ रिपोर्ट  

21 अक्टूबर को जानकारी मिली कि दोनों के शव छतरपुर में पेड़ से लटके हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को नीचे उतरवाया। बाद में उनको परीक्षण के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः देखें वीडियोः गुंडागर्दीः पार्क में प्रेमीयुगल को बनाया मुर्गा, बंधवा दी राखी

बताते हैं कि इस मामले में महोबा कोतवाली में लड़की के पिता ने बेटी को भगा ले जाने व पाक्सो एक्ट के तहत लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस का कहना है कि दोनों के शवों को देखकर लग रहा है कि उन्होंने कई दिन पहले ही आत्महत्या कर ली है।