Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कानपुर के आरोपी सिपाही की अस्पताल से छुट्टी, संगीन धाराओं के बावजूद गिरफ्तारी नहीं

समरनीति न्यूज, बांदाः दो दिन पहले कथित रूप से कोतवाली में जहर खाने वाले सिपाही की हालत में सुधार के बाद उसे जिला अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वह अपने परिवार के साथ कानपुर अपने घर रवाना हो गया। दूसरी ओर पुलिस ने संगीन धाराओं में सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं की। जांच अधिकारी का कहना है कि अभी जांच की जा रही है।

गाजीपुर में तैनात सिपाही पर छेड़छाड़ के हैं आरोप 

बताते चलें कि गाजीपुर जिले में तैनात सिपाही जगदीश यादव ने दो दिन पहले जहर खा लिया था। उनपर एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। साथ ही सिपाही के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। यह महिला खुद को सिपाही जगदीश की दूसरी पत्नी बता रही थी।

संबंधित मुख्य खबरः बांदा में गाजीपुर में तैनात कानपुर के रहने वाले हेड कांस्टेबिल ने खाया जहर, दर्ज हुआ था छेड़छाड़ का मुकदमा

सूत्रों की माने तो पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौते की गरज से पुलिस ने दोनों को बुलाया था। वहां आहत होकर सिपाही ने जहर खा लिया था। इसके बाद उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के बाद हालत में सुधार होने पर छुट्टी दे दी गई।

विवेचक ने कहा लड़की की उम्र का सत्यापन करा रहे 

इसके बाद सिपाही अपने परिवार के साथ कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र के ताहरपुर गांव अपने घर के लिए रवाना हो गया। घटना को लेकर शहर में काफी चर्चा है। घटना की जांच करने वाले विवेचक एसआई उपेंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल किशोरी की उम्र का सत्यापन कराया जा रहा है। जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।