Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कुलदीप सेंगर के भतीजे पर कराटे चैंपियन युवती ने कराया अश्लील वीडियो वायरल करने का मुकदमा, विधायक भी लपेटे में

प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, कानपुरः उन्नाव दुष्कर्म मामले में जेल में बंद भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के डॉक्टर भतीजे के खिलाफ नेशनल कराटे चैंपियन ने कानपुर में छेड़छाड़, लूटपाट, धमकाने और अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि विधायक की शह पर उसके भतीजे ने यह सब किया है। मामला तब का है जब पीड़ित युवती संविदा पर फार्मासिस्ट के पद पर उन्नाव में तैनात थी। आरोप है कि विधायक की प्रभाव के चलते इस मामले में उन्नाव पुलिस ने पहले इस मामले में धमकाकर समझौता करा दिया था।

कानपुर की रहने वाली कराटें चैंपियन युवती ने बर्रा थाने में लिखाई रिपोर्ट, उन्नाव तैनाती के दौरान जबरदस्ती का आरोप 

नेशनल कराटे चैंपियन रही बर्रा निवासी एक युवती का आरोप है कि वर्ष 2015 से 17 तक वह उन्नाव के एक सरकारी चिकित्सालय में संविदा पर फार्मासिस्ट के पद पर नौकरी कर रही थी। उसी दौरान विधायक कुलदीप सेंगर के भतीजे डॉ. मानवेंद्र सिंह ने उससे जबरदस्ती की थी। उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए थे। इसकी रिपोर्ट उन्नाव महिला थाने में दर्ज कराई थी। विधायक का भतीजा होने के प्रभाव में पुलिस ने युवती को पूरे परिवार के साथ जेल भिजवाने की धमकी देते हुए समझौता करा दिया था जिसके बाद वह तबादला कराकर कानपुर शहर आ गई थी।

आरोपी भतीजे ने युवती का अश्लील वीडियो और फोटो कर दीं वायरल, 2015 से 2017 में उन्नाव में फार्मासिस्ट थी युवती 

करीब 20 दिन पूर्व विधायक के भतीजे ने उसका अश्लील वीडियो और फोटो एडिट करके वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता और उसके परिजन मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए बर्रा थाने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने मामला उन्नाव का बताकर उनको लौटा दिया। पीड़िता द्धारा पुलिस में शिकायत के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़िता अपने परिजनों के साथ पुलिस के आला अधिकारियों के पास पहुंची।

युवती का आरोप, उसके साथ हुई थी जबरदस्ती, उस समय पुलिस ने विधायक के दवाब में करा दिया था धमकाकर समझौता 

आला अधिकारियों ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय थाने में आरोपी डॉ. मानवेंद्र समेत कुल 11 लोगों के खिलाफ आइटी एक्ट व छेड़खानी की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ आर.के. चतुर्वेदी का कहना है कि विधायक कुलदीप सेंगर का नाम एफआईआर में दर्ज है जिसको तफ्तीश में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी विधायक को झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत