Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

UP : राकेश टिकैत बोले- उद्योगपति चला रहे देश, गांव और किसान हो रहे बर्बाद

In Banda BKU leader Rakesh Tikait said that industrialists are ruled on country

समरनीति न्यूज, बांदा : भारतीय किसान यूनियन के बड़े नेता राकेश टिकैत आज बांदा पहुंचे। यहां उन्होंने भाकियू की बबेरू रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यशाला को संबोधित किया। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों के विचार जानने के लिए इस तरह कार्यशाला आयोजित की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि देश को उद्योगपति चला रहे हैं। वहीं गांव के किसान बर्बाद हो रहे हैं। किसान नेता टिकैत ने सरकार पर जमकर हमला बोला।

कार्यशाला में शामिल हुए भाकियू नेता

टिकैत ने कहा कि किसानों को आज एकजुट होने की जरूरत है। किसानों को संगठित होकर सरकार की गलत योजनाओं का विरोध करना चाहिए। टिकैत ने कहा कि जैसे यूएसए में 54-56 लोग ही पूरा देश-दुनिया को चला रहे हैं, उसी तरह की व्यवस्था यहां भी

सीएम योगी ने बटेश्वर से गोवर्धन हेलीपोर्ट सुविधा का किया शुभारंभ, 148 करोड़ की..

लाने की योजना है। किसान नेता ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जमीनें महंगी हो रही हैं। कहा कि एमएसपी गारंटी कानून लागू नहीं हुआ है, इसके लिए एक बड़े संघर्ष की जरूरत है। कहा कि बुंदेलखंड में लोग खेती छोड़कर मजदूरी करने को मजबूर है। कहा कि यही हाल बिहार का भी है। एक सवाल के जबाव में टिकैत ने कहा कि चुनावों से उनका कोई लेना-देना नहीं है। कहा कि लोकतंत्र खत्म हो रहा है। अब गांव के लोगों को ही इसे बचाना है।

ये भी पढ़ें : ‘मेरा पति नामर्द, मेरे साथ धोखा’, 6 माह की दुल्हन का आरोप-पुलिस ने कराई डाक्टरी जांच