Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः किराने की दुकान से राशन में शराब की होम डिलीवरी, एक गिरफ्तार

Home delivery of liquor with ration from grocery store, one arrested

समरनीति न्यूज, कानपुरः लाकडाउन में लोगों की चालाकी के एक के बाद एक नए मामले खुलकर सामने आ रहे हैं। कानपुर में चममगंज इलाके में एक दुकानदार राशन की आड़ में शराब की होम डिलीवरी कर रहा था। इस खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान उसकी कार को चेक किया। हालांकि, इस दौरान उसके दो साथी मौके से भाग निकले। बाद में पुलिस ने कार से 13 पेटी शराब बरामद की। दुकानदार ने पुलिस को बताया कि वह दोगुने दामों पर राशन में छिपाकर शराब की भी होम डिलीवरी कर रहा था।

दो लोग भागने में कामयाब, तीन पर मुकदमा

घटना के संबंध में कानपुर के सीसामऊ सीओ त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि शुक्रवार सुबह संगीत टाकीज चौराहे पर चमनगंज थाने की पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी एक कार पर शक होने पर रोका गया। हालांकि, कार चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन बैरीकेडिंग के कारण वह भाग नहीं पाया।

ये भी पढ़ेंः बांदाः सबकुछ लुटाकर अब कार्रवाई का ढोल पीट रहा आबकारी विभाग

इस दौरान दो लोग भाग निकलने में कामयाब हो गए। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दुकानदार की पहचान चमनगंज के आनंदबाग के रहने वाले राकेश कुमार दयाल के रूप में हुई है। वहीं उसने बताया कि उसके साथी गांधी नगर के प्रदीप कुमार और आनंदबाग का सागर भाग निकले हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन, धोखाधाड़ी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। साथ ही आबकारी विभाग को भी कार्रवाई के लिए सूचित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर लाॅकडाउनः नहीं सुधरे लोग तो पुलिस ने उतारी आरती, खाने को दिया केला