Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

युवती की सांप के काटने से मौत, युवक ने फांसी लगाकर दी जान

Girl dies due to snake bite in Banda, young man commits suicide by hanging himself

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में बीते 24 घंटे में दो असमय मौतों से परिवारों में कोहराम मच गया। एक युवती को जमीन पर लेटे वक्त सांप ने काट लिया। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं युवक ने इसलिए

मां ने 500 रुपए न दिए तो लगा ली फांसी

फांसी लगाकर जान दे दी, क्योंकि उसकी मां ने उसे 500 रुपए मांगने पर डांट दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।जानकारी के अनुसाप पहली घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के बहिंगा गांव की है। वहां रहने वाले राजकुमार की पत्नी सीमा (35) बीती रात घर में जमीन पर लेटी सो रही थीं। इसी दौरान उनको सांप ने काट लिया।

चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे। परिजनों ने ओझाओं को बुलाकर झाड़फूंक कराई। सुधान न होने पर अस्पताल ले गए। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतका के एक बेटी और दो बेटे हैं। पति मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करते हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में कोचिंग जा रही छात्रा से छेड़छाड़, बचने के लिए चलते आटो से कूदी, पुलिस ने..

उधर, दूसरी घटना बिसंडा थाना क्षेत्र की है। वहां के शिवगांव के रहने वाले ब्रजेश शिवहरे के बेटे शुभम (25) ने मंगलवार शाम छप्पर में फांसी लगा ली। मां ने देखा तो चीख-पुकार मच गई। मृतक के चचेरे भाई मोनू ने बताया कि शुभम नशे का आदी था। वह अपनी मां उर्मिला से शराब पीने के लिए 500 रुपए मांग रहा था। मां ने रुपए नहीं दिए। बेटे को शराब पीने के लिए डांटा भी। इसके बाद उसने फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ें : बांदा में देवर ने भाभी के दो भाइयों को चाकू से हमलाकर किया लहूलुहान, पिता को भी नहीं छोड़ा, यह वजह..