Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में सांसद समेत चार पर मुकदमा, तहसीलदार की पिटाई का मामला

Four leaders including Sasand Subrata Pathak sued in Tehsildar beating case in Kannauj

समरनीति न्यूज, कानपुरः कन्नौज में सदर तहसीलदार से हुई मारपीट मामले में भाजपा सांसद सुब्रत पाठक समेत उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। तहसीलदार ने मंगलवार रात को सदर कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी थी। मामला सांसद से जुड़ा होने के कारण उच्चाधिकारियों ने भी संज्ञान लिया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि सांसद समेत चार नेताओं और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहसीलदार की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है।

घटना की सभी ने की थी निंदा

बताते हैं कि सांसद के अलावा मीडिया प्रभारी सचिन शर्मा, उनके समर्थक सौरभ कटियार, शिवेंद्र सिंह के खिलाफ नामजद तथा 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

kannauj tahsheedar beaten by mp

कोतवाल नागेंद्र पाठक ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया है कि तहसीलदार की तहरीर पर 147, 332, 353, 504, 506, 452, 269, 270, 188 के अलावा एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताते चलें कि मंगलवार दोपहर उस वक्त तहसील परिसर में हड़कंप मच गया था, जब लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने तहसीलदार अरविंद कुमार को उनके सरकारी आवास में घुसकर बुरी तरह से पीटा था।

संबंधित मुख्य खबरः कन्नौज में तहसीलदार की बुरी तरह पिटाई, सांसद पर आरोप

बाद में उनको तहसील परिसर में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। उनकी पिटाई उनकी पत्नी और बेटी के सामने की गई, जिससे पूरा परिवार रोने-बिलखने लगा था। तहसीलदार अरविंद कुमार का आरोप है कि कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक और उनके समर्थकों ने उनके साथ राशन वितरण को लेकर मारपीट की है। मामला राजधानी लखनऊ तक गूंजा। लाॅकडाउन के बीच अधिकारी दिन-रात स्थिति संभालने में लगे हैं। ऐसे में नेताओं की अपेक्षाएं और वोटबैंक की चिंता व्यवस्था के लिए परेशानी बन रही है।

ये भी पढ़ेंः तगड़ा सबकः फायरिंग वाली बीजेपी महिला नेता की अध्यक्षी भी गई, FIR हो चुकी है दर्ज