Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में गुस्साए परिजनों ने सड़क पर रखा शव तो पहुंची पुलिस, यह था मामला..

Family members of deceased driver jammed after placing dead body on road

समरनीति न्यूज, बांदाः मवई बाईपास के पास डंपर और ईंधन टैंकर की आमने-सामने हुई तेज टक्कर में टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। बताते हैं कि टैंकर इंधन लेकर कानपुर से बांदा आ रहा था। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया। परिजनों ने बुधवार शाम को टैंकर मालिक के खिलाफ आक्रोश जताते हुए शव को मवई के पास सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिजनों को समझाकर किसी तरह शांत किया। साथ ही भरोसा दिलाया कि उनको पर्याप्त मुआवजा दिलाया जाएगा। तब कहीं जाकर परिवार के लोग माने और शव को लेकर घर के लिए रवाना हुए।

Family members of deceased driver jammed after placing dead body on road

परिजनों का कहना था कि टैंकर में जिस पेट्रोल पंप का ईंधन आ रहा था उसके मालिक ने अमानवीयता दिखाते हुए टैंक को कब्जे में ले लिया। वहीं अपने चालक के परिजनों की मदद के नाम पर कुछ नहीं कहा-सुना। बाद में सीओ सिटी ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत कराकर शव को हटवाया। साथ ही उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

Family members of deceased driver jammed after placing dead body on road

मवई बाइपास पर हादसे में हुई थी चालक की मौत

बताया जाता है कि जिला फतेहपुर के ललौली थाना अंतर्गत जजरहा गांव निवासी गोविंद (30) पुत्र शिवराम पिछले 15 वर्षों से ट्रक चलाने का काम करता था। पिछले 4 वर्ष से वह शहर के पास पर स्थित पेट्रोल पंप का इंधन टैंकर चला रहा था। बीती रात को गोविंद कानपुर से ईंधन भरा टैंकर लेकर बांदा आ रहा था तभी मवई बाईपास के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने सीधी टक्कर मार दी। जबरदस्त भिड़ंत के बाद चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने क्रेन से टैंकर को बाहर निकाला। चालक को अस्पताल पहुंचाया।

Family members of deceased driver jammed after placing dead body on road

घर के मुखिया की मौत से बेसहारा हुआ परिवार

वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के चचेरे भाई जगजीवन राम ने बताया कि मृतक के तीन बेटे और एक बेटी है। पत्नी मीरा समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। गोविंद ही अपने परिवार का इकलौता सहारा था। अब उसके न रहने से परिवार बेसहारा हो गया है। वहीं परिजनों ने आज बुधवार देर शाम मवई गेस्ट हाउस के पास शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पीड़ित परिजनों का कहना था कि पेट्रोलपंप मालिक ने संवेदनहीनता दिखाते हुए टैंकर को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला निपटाया

वहीं निजी चालक होने के बावजूद गोविंद की मौत के बाद भी परिजनों से हालचाल नहीं पूछा। न ही कोई मुआवजा देने की बात कही है। सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और दुखी परिजनों को समझाकर शांत किया। साथ ही पेट्रोल पंप के अमित नाम के युवक को बुलाकर परिजनों से बात कराई। अमित ने परिजनों की मदद का भरोसा दिया। पुलिस का कहना है कि मदद नहीं की जाएगी तो कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में मुख्यमंत्री के जाते ही कार्रवाईः 4 कोतवाल, 1 एसओ, 3 चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, 54 ओवरलोड पर..

ये भी पढ़ेंः बांदा में पूर्व मंत्री के रिश्तेदार से रंगदारी मामले का मास्टर माइंड गिरफ्तार