Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक से 8 लाख रुपए ले उड़े बदमाश, हड़कंप मचा

Extortion of 8 lakhs from petrol pump owner in broad daylight in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा शहर में आज दिनदहाड़े एक पेट्रोलपंप मालिक से फिल्मी अंदाज में लाखों रुपए की टप्पेबाजी हो गई। घटना उस समय हुई जब पेट्रोल पंप मालिक अपने कार से कैश जमा करने के लिए बैंक जा रहा था। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन समेत सभी अधिकारी और फोर्स मौके पर पहुंचा।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, CCTV से कर रहे पहचान

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। बार्डर सील कर दिया गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। उनकी पहचान की जा रही है। घटना से इलाक में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें : बांदा में एडी हेल्थ ने वार्ड ब्वाय को मारा थप्पड़, डाक्टर को दी चेतावनी, औचक निरीक्षण में एक्शन

जानकारी के अनुसार एक पेट्रोल पंप मालिक शहर के अलीगंज इलाके में स्थित स्टेट बैंक की शाखा में कैश जमा करने के लिए अपनी कार से निकले। इसी दौरान रास्ते में उनके साथ यह घटना हुई।

Extortion of 8 lakhs from petrol pump owner in broad daylight in Banda

कार के बोनट से धुएं की बात कहकर ध्यान भटकाया

वह बैग में 8 लाख रुपए कैश लिए थे। रास्ते में एक व्यक्ति ने उनसे कहा कि बोनट से धुआं निकल रहा है। वह उतरकर कार के बोनट का धुआं देखने की कोशिश करने लगे। इस दौरान उन्होंने कार का दरवाजा खुला छोड़ दिया। तभी पीछे से आकर वही व्यक्ति कार में रखा कैश वाला बैग ले उड़ा। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पीड़ित का पल्हरी में माडरेट पेट्रो प्लाजा के नाम से पेट्रोल पंप है। बदमाशों की तलाश में कई पुलिस टीमें लगाई गई हैं। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : खास खबर : बांदा BJP की लिस्ट में बाहरी-ठेकेदार और धनाड्य सबसे आगे, जिला कमेटी आज फाइनल करेगी नाम 

खास खबर : बांदा BJP की लिस्ट में बाहरी-ठेकेदार और धनाड्य सबसे आगे, जिला कमेटी आज फाइनल करेगी नाम