Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कोरोना संक्रमित का गांव सील, फ्लैगमार्च के बीच डाक्टर भी पहुंचे

police flag march in girwa village corona positive case

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा में एक साथ तीन कोरोना वायरस पाॅजिटिव केस मिलने के बाद प्रशासन ने अपने स्तर से प्रयास तेज कर दिए हैं। गिरवां क्षेत्र के राहूसत गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। गांव में बाहरी लोगों को पूरा चेक करने के बाद ही भेजा जा रहा है। वहीं पूरे गांव को सैनिटाइज करने के साथ ही लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है।

police flag march in girwa village corona positive case

लगातार स्थिति पर नजर

यह सिलसिला लगातार जारी है। इतना ही नहीं पूरे गांव को तत्काल प्रभाव से हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया था। ऐसे में आसपास के एक किमी के दायरे में आने वाले क्षेत्र की भी पूरी निगरानी रखी जा रही है। उच्चाधिकारियों द्वारा भी लगातार स्थिति पर पूरी नजर रखी जा रही है।शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक एलबीके पाल, सीओ नरैनी तथा गिरवां प्रभारी शशि पांडे फोर्स के साथ गांव में पहुंचे।

police flag march in girwa village corona positive case

वहां फ्लैगमार्च करते हुए गांव के हालात का जायजा भी लिया। इसके साथ ही गांव के लोगों से बात करते हुए उनको लाकडाउन का सौ प्रतिशत पालन करने को कहा। साथ ही स्वच्छता के बारे में भी गांव के लोगों को बताया।

police flag march in girwa village corona positive case

अधिकारियों ने ग्रामीणों से कहा कि लाॅकडाउन का पूरा पालन करें और किसी भी तरह की लापरवाही न करें। अगर किसी में कोई लक्षण कोरोना का दिखाए दे तो तुरंत इसकी जानकारी दें। गिरवां थाना प्रभारी पांडे ने कहा कि कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव के लिए लगातार स्वास्थ्य विभाग की टीमें अपना काम कर रही हैं। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस लगातार निगरानी कर रही है।

ये भी पढ़ेंः corona Lockdown: बांदा के दवा व्यवसाई अवधेश कपूर की अपील, बिना डरे घर में रहकर लड़ें

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउनः बांदा में सिटी मजिस्ट्रेट ने पकड़ा बंद फैक्ट्री में गड़बड़-घोटाला, बाप-बेटे गिरफ्तार