Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी की बड़ी खबरः बागपत जेल में फिर बंदी की हत्या, पहले की CBI जांच जारी

Another prisoner murdered in UP's Baghpat jail

समरनीति न्यूज, डेस्कः पश्चिमी यूपी से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। बागपत जेल में डान मुन्ना बजरंगी मर्डर केस की सीबीआई जांच चल रही है, इसी बीच आज शनिवार दोपहर को एक और बंदी की जेल के भीतर हत्या हो गई। हत्या की यह वारदात बंदियों के दो गुटों में भिड़ंत के दौरान हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन घायल बंदियों को इलाज के लिए भर्ती कराया है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बताते चलें कि यूपी की बागपत जेल में डान मुन्ना बजरंगी की हत्या हो गई थी, उस मामले की अभी सीबीआई जांच कर रही है।

जेल में सुरक्षा इंतजाम की पोल खुली

बताया जाता है कि बागपत जेल में सुरक्षा के कितने इंतजाम है, इसकी हकीकत शनिवार को सामने आ गई। दोपहर में बंदियों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई। एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के व्यक्ति की चम्मचों व दूसरी नुकीली चीजों से लगातार प्रहार करके हत्या कर दी। बंदियों के बवाल में मारे गए बंदी की पहचान ऋषिपाल निवासी बसी के रूप में हुई है। इस बवाल में आधा दर्जन बंदी घायल हो गए हैं। दो गुटों के संघर्ष में घायल हुए एक अमित जौनमाना गांव का रहने वाला है।

ये भी पढ़ेंः बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया डान मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या, हड़कंप

बताते हैं कि बीते दिनों पूर्व प्रधान ओमपाल के एक पक्ष तथा मृतक पक्ष ऋषिपाल के बीच गोलीबारी की घटना हुई थी। दोनों पक्षों में 16 अप्रैल को विवाद हो गया था। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 1 दर्जन लोगों को जेल भेजा था। आज दोनों पक्षों के लोगों में फिर विवाद हो गया। जेल में बंदी की हत्या की खबर मिलते ही डीएम शकुंतला गौतम मौके पर एसपी के साथ पहुंचीं। इस दौरान जेलर भी मौजूद रहे। जेल में अधिकारी लगातार स्थिति पर नजर रख रहा है। बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः CBI ने संभाला बागपत जेल में डाॅन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की जांच का जिम्मा