Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में विवाहिता ने लगाई फांसी, अनहोनी से परिवार में कोहराम

Married woman hanged in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले आज शनिवार दोपहर एक विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस अनहोनी से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद शव को कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उनका इलाज भी चल रहा था। हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना गिरवां थाना क्षेत्र के बडो़खर गांव की है।

बड़ोखर में घटना से परिवार में कोहराम

बताया जाता है कि गिरवा थाना क्षेत्र के बड़ोखर बुजुर्ग गांव में रहने वाली वंदना (25) पत्नी विनय ने शनिवार सुबह अपने घर के अंदर कमरे में रस्सी से फांसी लगा ली। काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं आई तो परिवार के लोगों ने उसे आवाज दी। इसके बाद परिजनों ने वहां जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ेंः बांदाः लाॅकडाउन तोड़ने पर 6 पर मुकदमा, दो गिरफ्तार

गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर गिरवा थाना प्रभारी शशि कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतारवाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों का कहना है वंदना का मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था। उनका इलाज भी कराया गया। उसने आत्महत्या क्यों की इसका कारण उन्हें नहीं पता। थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हकीकत सामने आएगी।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में एक साथ 3 पाॅजिटिव केस मिले, हड़कंप मचा