Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले, अधिवक्ता देते हैं परेशान व्यक्ति को जीने का हौंसला

Deputy CM Brajesh Pathak said, advocates encourage troubled people to live

समरनीति न्यूज, बांदा : अधिवक्ता परेशान व्यक्तियों को जीने का हौंसला देते हैं। इंसान को हर परिस्थितियों में जीने की ताकत देते हैं। अधिवक्ता समाज की बेहतरी के लिए काम करते हैं और उनका ज्यादातर समय समाज के चिंतन में ही गुजर जाता है। ये बातें आज प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहीं। उप मुख्यमंत्री श्री पाठक आज बांदा अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। शपथ ग्रहण समारोह हार्पर क्लब प्रांगण में भव्य रूप संपन्न हुआ।

वरिष्ठ अधिवक्ताओं की प्रशंसा

अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों को जिला जज कमलेश कच्छल ने शपथ दिलाई। मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम श्री पाठक ने कहा कि बांदा के वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने बेहतर रूप से अच्छी व्यवस्था करते हुए नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाने का कार्य किया है।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, ताबड़तोड़ निरीक्षण-कामतानाथ स्वामी के दर्शन भी..

उन्होंने कहा कि अधिवक्ता समाज के लिए अच्छा कार्य करते हैं, समाज की ही चिंता में लगे रहते हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिवक्ता खुद के लिए कम सोचते हैं, उनका समय परेशान व्यक्ति का हित सोचने में गुजरता है।

कमजोरों की निशुल्क मदद करें

डिप्टी सीएम ने अधिवक्ताओं से अपील की, कि आर्थिक रूप से कमजोर और लाचार व्यक्ति की हमेशा निशुल्क मदद करें। डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित कराने में आप सभी का सहयोग रहता है। कार्यक्रम से पहले नटराज संगीत विद्यालय की बालिकाओं ने अतिथियों के सहयोग में स्वागत गीत प्रस्तुत किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, ताबड़तोड़ निरीक्षण-कामतानाथ स्वामी के दर्शन भी..