Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कोरोना ब्लास्टः कानपुर में 20, चित्रकूट में 11 और उन्नाव में मां-बेटे पाॅजिटिव मिले

Big news: 53 new corona positive cases found in Lucknow in one day

समरनीति न्यूज, कानपुर/बांदाः आज गुरुवार को कानपुर और आसपास के जिलों में कोरोना बम ब्लास्ट हुआ। इसके साथ ही रिकार्ड कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले। कानपुर में जहां 22 कोरोना पाॅजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। वहीं बुंदेलखंड के चित्रकूट जिले में 11 कोरोना पाॅजिटिव सामने आने से खलबली मच गई है। बता दें कि यह लगातार दूसरे दिन कोरोना पाॅजिटिव मामले रिकार्ड बनकर सामने आ रहे हैं। इससे पहले बुधवार को एक साथ कानपुर नगर में 30 कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए थे। वहीं बांदा में 2 कोरोना पाॅजिटिव मिले थे। बुंदेलखंड में भी लगातार कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आ रहे हैं।

कानपुर में 22, चित्रकूट में 11 कोरोना पाॅजिटिव मिले

बताया जाता है कि जीएसवीएम मेडिकल कालेज की लैब से आई रिपोर्ट में 22 लोगों के कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी मिली है। वहीं इसके साथ ही अब कानपुर जिले में कोरोना पाॅजिटिव की संख्या 441 हो गई है। कुल 13 संक्रमितों की जहां मौत हो चुकी है वहीं 310 मरीज ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। इसी क्रम में बुंदेलखंड में भी कोरोना पाॅजिटिव केस लगातार बढ़ रहे हैं। बांदा में जहां बुधवार को लगभग 15 दिन की राहत के बाद 2 कोरोना पाॅजिटिव केस मिले थे। वहीं गुरुवार सुबह आई रिपोर्ट ने चित्रकूट में सभी को चौंका दिया।

ये भी पढ़ेंः मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस करिश्मा ने दिखाए आर्मपिट हेयर, बोलीं-कोई फर्क नहीं पड़ता 

75 संदिग्ध लोगों की इस जांच रिपोर्ट में 11 के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि पाजिटिव मिले इन लोगों में पूर्व सीएमएस के साथ-साथ उनका नौकर और एक वार्ड बाय भी शामिल है। चित्रकूट के सीएमओ डा विनोद कुमार यादव का कहना है कि इन संक्रमितों को इलाज के लिए बांदा के मेडिकल कालेज भेजा गया है। बताया कि अबतक 26 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं और फिलहाल जिले में कुल 25 एक्टिव केस मौजूद हैं। इसी क्रम में आज उन्नाव में मां-बेटे समेत दो कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। ये मामले शुक्लागंज के आदर्श नगर में मिले हैं। दोनों को अस्पताल में आईसोलेट किया गया है।

ये भी पढ़ेंः Corona Virus: पोर्न फिल्म एक्ट्रेस मियां खलीफा का इमोशनल मैसेज, ‘मर जाऊं तो इन कपड़ों में दफनाना’