Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में PWD मुख्य अभियंता के बंगले में चौकीदार के बेटे का शव मिलने से सनसनी

Chowkidar's son dies in Bungalow of Chief Engineer in Banda
मृतक के परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदाः मंडल के लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता के बंगले में तैनात चौकीदार कैलाश धुरिया के बेटे अमित धुरिया (26) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल, युवक पिता के साथ बंगले में ही एक हिस्से में रहता था। बेटे की मौत की जानकारी सुबह बेटे को उस वक्त मिली जब वह घर लौटा। घर के अंदर बेटे का शव पड़ा था। पहले पिता द्वारा बेटे की हत्या की आशंका जताई गई, लेकिन बाद में उसने कहा कि उसका बेटा टीवी की बीमारी से ग्रसित था। पिता ने बाद में हत्या की जैसी किसी आशंका से इंकार करते हुए टीवी की बीमारी से बेटे की मौत की बात कही है। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में ले लिया।

ई-रिक्शा चलाता था मृतक युवक

पुलिस ने लिखा-पढ़ी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो जाएगा कि युवक की मौत किस कारण से और किन हालात में हुई है। बताया जाता है कि शहर में महेश्वरी देवी मंदिर के समीप स्थित रामलीला मैदान में सेंट्रल बैंक के पास रहने वाले अमित धुरिया (26) ई-रिक्शा चला कर अपना भरण-पोषण करते था। वह अविवाहित था। बताते हैं कि अपना ई-रिक्शा चार्ज करने के लिए अक्सर वह अपने पिता कैलाश, जो कि पीडब्ल्यूडी मुख्य अभियंता के बंगले में चौकीदार हैं, के पास पहुंच जाता था।

शव मिलने से सनसनी फैली

रात को वही रूकता था और सुबह फिर रिक्शा लेकर निकल जाता था। बताया जाता है कि सोमवार रात को चौकीदार पिता बेटे को बंगले में ही छोड़कर काम पर चले गए। मंगलवार सुबह जब वह दोबारा पीडब्ल्यूडी अधिकारी के बंगले पर स्थित अपने कमरे में पहुंचे तो बेटे को मृत हालत में पड़ा पाया। बताया जाता है कि युवक के मुंह से खून निकल रहा था। पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के पिता चौकीदार कैलाश ने बताया कि उनका बेटा टीवी से पीड़ित था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।