Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भाई दूज से चंद घंटे पहले 3 विवाहिताओं ने खाया जहर

Son-in-law ate poison in hospital, died in hospital, Injured in two accidents
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः एक ओर जहां पूरे देश में बहनें भाई दूज की तैयारियां कर रही थीं, वहीं बांदा में चंद घंटों पहले बीती रात तीन विवाहिताओं ने जहर खा लिया। यह तीनों अलग-अलग मामले में हैं। इसी तरह 13 साल के एक किशोर समेत दो अन्य पुरुषों ने भी जहर खाकर अपनी जीवन-लीला समाप्त करने का प्रयास किया। सभी छह लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि शहर के जंगल दफ्तर इलाके में रहने वाली सुकन्या मिश्रा (28) (काल्पनिक नाम) ने सोमवार की रात को अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया।

13 साल के किशोर समेत 3 और..

गंभीर हालात में उनको जिला अस्पताल लाया गया। इसी तरह नगर कोतवाली क्षेत्र के डिगवाही गांव में रहने वाली तृप्ती (32) (काल्पनिक नाम) ने भी बीती रात जहर खाकर जान देने की कोशिश की। घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। परिजनों ने समय पर देख लिया और उनको जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में शराबी युवक ने भतीजी से किया रेप, DIG के आदेश पर एक्शन में आई पुलिस

जिले के मरका थाना क्षेत्र के मुड़वारा गांव निवासी पिंकी (28) ने भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इन तीनों विवाहित महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर, लेकिन खतरे से बाहर बताई जा रही है। इसी तरह शहर के खुटला मोहल्ला निवासी इसरार (22) तथा स्वराज कॉलोनी मोहल्ला निवासी सरवन (70) और बिसंडा के अलीहा गांव निवासी 13 वर्षीय रोहित ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। इन तीनों को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में युवक की सनसनीखेज हत्या, परिवार के पहुंचने से पहले थी अंतिम संस्कार की तैयारी