Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

डकैतों से 7 अगवा लोगों को छुड़ाने अत्याधुनिक हथियारों के साथ मैदान में उतरीं यूपी पुलिस की दो टीमें

कांबिंग के दौरान अत्याधुनिक हथियारों के साथ डकैतों की तलाशी में जातीं पुलिस टीमें।

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः सतना मार्ग में बगदरा घाटी से अगवा हुए लोगों को बमदाशों के चंगुल से छुड़ाने के लिए अब यूपी के चित्रकूट की पुलिस भी जंगलों में उतर पड़ी है। पुलिस अधीक्षक चित्रकूट मनोज कुमार झा ने इसके लिए जांबाज पुलिस कर्मियों की दो टीमें बनाई हैं। टीमें शामिल पुलिसकर्मी  मानिकपुर बहिलपुरवा मारकुंडी और मध्यप्रदेश की सीमा से सटे जंगलों मे सघन कांबिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बीएचयूः छात्राओं से अश्लील बाते करने वाला प्रोफेसर सस्पेंड, जांच जारी रहेगी

एसपी मनोज झा के मुताबिक पहली टीम में एसओ मानिकपुर केपी दुबे, और एसओ मारकुंडी रामेन्द्र तिवारी को कमान सौंपी गई है। वहीं दूसरी टीम का नेतृत्व प्रभारी निरीछक सादिक अली और एडी टीम प्रभारी मो अकरम को दिया गया है।

मध्यप्रदेश में लूटपाट के बाद 7 राहगीरों को अगवाकर साथ ले गए थे डकैत  

जानकारी के अनुसार दूसरी तरफ सतना एसपी संतोष सिंह गौर ने अपहृतों की रिहाई के लिए एमपी पुलिस की पांच टीमें जंगल में उतार दी हैं। इसके बावजूद अब तक डकैतों द्वारा अगवा लोगों का कोई सुराग नहीं मिला है। न ही उनको मुक्त कराए जाने की कोई उम्मीद नजर आ रही है। 

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः चित्रकूट में एसपी से लेकर सिपाही तक ने दिखाई मानवता, गरीब की झोली में 52,600 की मदद

बताते चलें कि बीते मंगलवार की शाम दस्यु सुन्दरी साधना पटेल के गिरोह ने बगदरा घाटी के पास से 11 राहगीरों को लूट लिया था। लूटपाट के दौरान डकैत इनमें से सात लोगों को अगवा करके अपने साथ ले गए थे जिनका अबतक कोई पता नहीं लगा है। अब इनकी तलाश में पुलिस टीमें अत्याधुनिक हथियारों के साथ कांबिंग कर रही है।