Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट : अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो जेल से रिहा, यह है पूरा मामला..

Chitrakoot : Abbas Ansari's wife Nikhat released from jail, this is whole matter

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : बांदा की जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास की पत्नी निखत बानो अंसारी को जमानत मिल गई है। वह जेल से रिहा हो गई है। कोर्ट से जमानत के बाद निखत को देर रात चित्रकूट जेल से रिहा किया गया। बताते हैं कि जेल से बाहर निकलने पर निखत अपने भाई और भाभी के साथ प्रयागराज के लिए चली गई। जेल से निकलने पर निखत ने गेट के पास खड़े अपने एक साल के बच्चे गाजी को गोद में सबसे पहले गोद में उठाया।

नियम विरुद्ध पति से मिलने व भगाने की साजिश के आरोप में हुई थी गिरफ्तार

बताते चलें कि निखत को पुलिस अधिकारियों ने चित्रकूट जेल में नियम विरुद्ध तरीके से पति अब्बास अंसारी से मिलने पहुंचने पर गिरफ्तार किया था। वह पति से घंटों जेल में घर की तरह अलग वीआईपी कमरे में मुलाकात करती थीं।

Mafia Mukhtar Ansari silent in Banda jail after punishment, Nikhat Bano missing in Chitrakoot jail

अब बिना कोर्ट को बताए पति से मिलने नहीं जा सकेंगी जेल

घंटों पति के साथ समय बिताती थीं। पुलिस ने जेल से ही निखत को गिरफ्तार किया था। साथ ही निखत पर आरोप है कि वह पति को जेल से भगाने और गवाहों की हत्या की साजिश रच रही थीं। 11 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी निखत की जमानत मंजूर की है।

ये भी पढ़ें : UP : जेल में मुख्तार अंसारी की बहू रोज पति अब्बास संग बिता रही थी 3-4 घंटे, गिरफ्तार, जेल अफसरों समेत 7 पर मुकदमा 

इस मामले में कई जेल अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई हो चुकी है। साथ ही निचली अदालत को आदेश दिया था कि वह आरोपी निखत को रिहा करने से पहले शर्त जरूर लगाएं। निचली अदालत ने शर्त लगाई है कि बिना कोर्ट की अनुमति के अब निखत अपने जेल में बंद पति अब्बास से मिलने नहीं जाएंगी।

UP : जेल में मुख्तार अंसारी की बहू रोज पति अब्बास संग बिता रही थी 3-4 घंटे, गिरफ्तार, जेल अफसरों समेत 7 पर मुकदमा