Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

ब्रैकिंग न्यूजः बांदा में अभी-अभी व्यवसाई के 18 साल के बेटे का सरेआम अपहरण, वारदात से मचा हड़कंप

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से मंगलवार शाम एक बड़ी खबर आ रही है। यहां एक व्यवसाई के बेटे का अपहरण कर लिया गया। अपहरण की यह वारदात उस वक्त हुई जब युवक सड़के किनारे खड़ा था। इसी बीच चार पहिया वाहन से लोग उसे उठाकर ले गए हैं। बताते हैं कि अपहरण की सूचना खुद पीड़ित ने फोन से अपने परिवार को दी है। उधर, पुलिस सूचना मिलने के बाद भी अपरहणकर्ताओं का पीछा नहीं कर सकी। आरोप है कि पुलिस जबतक सक्रिय हुई, तबतक अपहरणकर्ता जिले की सीमा से दूर जा चुके थे। हालांकि पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी है।

वारदात से इलाके में मचा हड़कंप  

बताया जाता है कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के सिंधौली गांव के रहने वाले राजेंद्र शहर सीमा से जुड़े देहात कोतवाली के चुन्ना के पुरवा गांव के पास अपना मुर्गी फार्म चलाते हैं। उनका काम ठीक-ठाक चल रहा है। पिता के काम में उनका बेटा मनोज (18) भी हाथ बंटाता है और फार्म हाउस के पास सड़क पर आज शाम वह वाहन का इंतजार कर रहा था। बताया जा रहा है कि चार पहिया वाहन पर सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने उसे जबरन उठा लिया और बाद में गाड़ी में लेकर फरार हो गए। युवक के विरोध पर उसकी पिटाई भी की।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में शुक्रवार देर रात टाइल्स शोरूम के मालिक का अपहरण

उधर, परिजनों का कहना है कि सूचना पाकर 100 नंबर की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस ने मामले को संदेहास्पद मानते हुए सक्रियता नहीं दिखाई। परिवार के लोगों का कहना है कि जबतक पुलिस सक्रिय हुई, बदमाश जिले की सीमा से बाहर जा चुके होंगे। अपह्रत युवक के ताऊ सुरेश वर्मा का कहना है कि अपहरण की जानकारी खुद अपह्रत युवक मनोज द्वारा फोन से दी गई है। परिजनों ने इसके तुरंत बाद ही पुलिस को सूचना दी है। उधर, इस संबन्ध में देहात कोतवाली प्रभारी रामआसरे यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि उक्त युवक किसी मैजिक में बैठकर अपने गांव गया है। दूसरी ओर युवक के घर न पहुंचने से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जाम में फंसी अपहरणकर्ताओं की कार, चिल्लाती हुई कूदकर भागी कौशांबी से अपह्रत लड़की..