Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर से टकराकर कार में लगी आग, सभी 5 की जिंदा जलकर मौत

Breaking News : Fire in car collided with container on Yumuna Expressway in Agra, all 5 died alive

समरनीति न्यूज, डेस्क : आज मंगलवार तड़के सुबह यूपी के आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया है। नोएडा की ओर जा रही एक कार 160 किमी के पास कंटेनर से टकरा गई। इससे कार में आग लग गई। बताते हैं कि कार सवार सभी 5 लोग जिंदा जल गए। सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि कार सवार किसी भी व्यक्ति को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने आग बुझाई। तब पांचों शवों को बाहर निकाला जा सका। कार का नंबर लखनऊ का है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है। मामले में डीएम प्रभु एन सिंह और एसएसपी बबलू कुमार ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

स्विफ्ट डिजायर कार की कंटेनर से टक्कर

बताते हैं कि यह दुर्घटना आज तड़के सुबह करीब साढ़े 4 बजे हुई। एक स्विफ्ट डिजायर कार नंबर- UP-32 KV 6788 आगरा से लखनऊ की दिशा में जा रही थी। पुलिस का कहना है कि किमी 160 पर खंदौली थाना क्षेत्र में इस कार के आगे एक कंटेनर चल रहा था। कंटेनर चालक ने अचानक वाहन मोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : Big News : कमरा बंदकर मार्केट चली गई मां, आग से 2 मासूम बच्चों की मौत

इससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और कंटेनर के डीजल टैंक से जा टकराई। कार में इतनी भीषण आग लगी कि उसमें सवार लोगों को बचने का मौका तक नहीं मिला। कंटेनर चालक वाहन से उतरकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आग बुझवाने के बाद लगभग कंकाल बन चुके शवों को किसी तरह बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और 3 पुरुष लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : UP में 8 जिलों के SP समेत 13 IPS अफसरों के तबादले