Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने पंचायत चुनाव को लेकर मंडलीय बैठक की

BJP formulated strategy for panchayat elections in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बुंदेलखंड में पंचायत चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने कमर कसनी शुरू कर दी है। भाजपा जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

कहा, चुनाव जीतने के लिए बना रहे रणनीति

उन्होंने याद दिलाया कि दो विधान दो निशान के विरोध में आंदोलन करने वाले पार्टी के प्रणेता डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान आज जम्मू कश्मीर से 370 धारा हटाकर भाजपा ने साकार किया है। कहा कि अब पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से गंभीर है।

ये भी पढ़ें : Update – बांदा : 36 घंटे बाद, 700 मीटर दूर मिला शव, बांदा में मां को मुड़कर देख रही बेटी साईकिल समेत नहर में गिरी

हम चुनाव लड़ने के लिए नहीं बल्कि जीतने के लिए रणनीति बना रहे हैं। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित एटा विधायक विपिन कुमार वर्मा तथा क्षेत्रीय महामंत्री रामकिशोर साहू ने पंचायत चुनाव तैयारियों को लेकर कार्यों को समझाया। पंचायत चुनाव के क्षेत्रीय संयोजक विवेक कुमार द्विवेदी द्वारा निर्धारित रूपरेखा प्रस्तुत की गई। बैठक में सांसद आरके सिंह पटेल, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, बबेरू विधायक चंद्रपाल कुशवाहा, जितेंद्र सिंह सेंगर जिलाध्यक्ष महोबा, आशीष मिश्रा जिला अध्यक्ष फतेहपुर आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा से बड़ी खबर : पति-बेटों की मौत से अवसादग्रस्त मां ने खुद को फूंका, बेटा भी झुलसा