Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में बड़ा हादसा, बुंदेलखंड गौरव कार्यक्रम में बम फटने से चार की मौत

Big incident in Chitrakoot, four killed due to bomb blast in Bundelkhand pride program

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड के चित्रकूट जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। चित्रकूट शहर में चल रहे बुंदेलखंड गौरव कार्यक्रम में आतिशबाजी स्थल पर अचानक कुछ बम फट गए। धमाका इतना तेज था कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो ने गंभीर हालत में इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। समाचार लिखा जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

तेज धमाके से आसपास की गाड़ियों के शीशे टूटे

जानकारी के अनुसार दो दिवसीय बुंदेलखंड महोत्सव का आज बुधवार को चित्रकूट जिले में दूसरा दिन था। इसी दौरान रात में आतिशबाजी का कार्यक्रम होना था। बताते हैं कि मंच के पीछे पटाखे रखे हुए थे।

ये भी पढ़ें : Weather : पूरे यूपी में छाए बादल, इन जिलों में बारिश का अलर्ट, ओले भी..

कुछ पटाखे भीग गए थे। उनको बदला जा रहा था। इसी दौरान अचानक पटाखा बमों में विस्फोट हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि जमीन में 4 से 5 फिट गहरा गड्डा हो गया। भयावाह स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक युवक का शव 20 से 25 फिट ऊंची छत पर जाकर गिरा। बताया जा रहा है कि दो युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया।

दो की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

दो अन्य की अस्पताल में मौत हो गई। कार्यक्रम चित्रकूट इंटर कॉलेज के ग्राउंड में आयोजित हो रहा था। घटना की जानकारी पर डीएम-एसपी मौके पर पहुंचे हैं। बचाव कार्य जारी है। वहीं कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : UP : यूपी ATS के ASP राहलु श्रीवास्तव सस्पेंड, रेप का लगा है आरोप