Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बेटी की शादी से पहले पिता ने लगाई फांसी, खुशियां बनीं मातम..

Father hanged himself before daughter's marriage in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बेटी की शादी की तैयारियों में जुटे एक पिता ने तनाव में आकर फांसी लगा ली। खुशियों वाले घर में कोहराम मच गया। मृतक के भाई का कहना है कि शादी के लिए पैसों की व्यवस्था ठीक से नहीं हो पा रही थी। इस वजह से बेटी के पिता ने फांसी लगाई है। घटना बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र की है।

आज ही थी बेटी की बरीछा

जानकारी के अनुसार बिसंडा थाना के मरौली गांव निवासी गंगा प्रसाद कोटार्य (55) ने बुधवार सुबह अपनी दुकान के बाहर फांसी लगा ली। किसी को इसका अंदेशा नहीं था। काफी देकर बाद मौके पर पहुंचे मझले बेटे मोनू ने पिता का शव लटकता देखा।

ये भी पढ़ें : Weather : बांदा समेत पूरे यूपी में छाए बादल, बारिश का अलर्ट, ओले भी..

घर में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में फंदा काटकर नीचे उतारा गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के छोटे भाई जमुना प्रसाद का कहना है कि गंगा प्रसाद परचुन की दुकान के साथ आटा चक्की का कारखाना लगाए थे।

मृतक के भाई ने बताई यह बात

बेटी संध्या की शादी की तैयारी कर रहे थे। मृतक के भाई ने कहा कि रुपए की समय पर व्यवस्था नहीं होने के कारण तनाव में थे। इसी कारण फांसी लगाई है। खास बात यह है कि मृतक को आज बुधवार को ही बेटी की वरीछा करने व्यूर रसिन गांव जाना था। मृतक अपने पीछे पत्नी यशोदा के अलावा 4 बेटे और दो बेटियां छोड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में बच्चों की पिटाई के बाद पिता ने खाया जहर, परिवार में कोहराम