Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में महिला हार्पर क्लब में धूमधाम से हुए नववर्ष रंगारंग कार्यक्रम, खेलकूद और प्रतियोगिताओं की रही धूम

प्रतिभागी को प्रमाणपत्र देतीं मुख्य अतिथि।

समरनीति न्यूज, बांदाः स्थानीय हार्पर क्लब के प्रागण में महिला हार्पर क्लब ओल्ड की ओर से नववर्ष के स्वागत में रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया। इस दौरान सलाद डेकोरेशन प्रतियोगिता की गई। इस दौरान प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली क्लब की महिलाओं ने अलग-अलग ढंग से बड़े ही आकर्षक ढंग से सलाद सजाई है। इसी दौरान महिला हार्पर क्लब के सहयोग से जनशिक्षण संस्थान पिछड़े क्षेत्र की महिलाओं के स्वारोजगार के लिए ड्रेस मेकिंग एवं केयरिंग का कोर्स कराया गया है।

कार्यक्रम में मौजूद महिला हार्पर क्लब की सदस्याएं।

मुख्य अतिथि ने किया पुरस्कृत  

इस दौरान पुरस्कार प्रदान किए गए। इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक की पत्नी डा कोमल शाह तथा विशिष्ट अतिथि रूचि सिंह रहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ट समाजसेवी आशा सिंह ने की।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई के खनिज अधिकारी मोइनुद्दीन के ठिकानों पर छापे से बांदा के करोड़पति ‘बाबुओं’ की उड़ी नींद

महिला हार्पर क्लब के सचिव संतोष गुप्ता ने बताया है कि अपने सामाजिक दायित्वों के तहत महिला हार्पर क्लब ने इस बार जनशिक्षण संस्थान को पिछड़े क्षेत्र की ऐसी महिलाओं-युवतियों को सिलाई केयरिंग व ड्रेस मेकिंग के कोर्स कराए हैं। कोर्स पूरा करने के बाद आज ही सभी को प्रमाणपत्र व पुरस्कार भी वितरित किए जा रहे हैं।

सलाद प्रतियोगिता में शोभा और भावना रहीं अव्वल 

सलाद प्रतियोगिता में प्रथम शोभा चौहान व भावना राय और तीसरे स्थान पर निशा गुप्ता रहीं। इसी तरह गीता सेठ को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया। सलाद डेकोरेशन प्रतियोगिता के निर्णायक की भूमिका डा मालती व्यास व प्रमोदनी अवस्थी ने निभाई।

ये भी पढ़ेंः अवैध खनन मामले में चर्चित आईएएस अधिकारी बी.चंद्रकला के घर सीबीआई का छापा

रंगारंग कार्यक्रमों में संतरा रेस, पैरों से गुब्बारे फोड़ना व अन्य गेम हुए। कार्यक्रम में जनशिक्षण संस्थान के निदेशक अरुण कुमार ओझा, नीरा सिंह, सुधा सिंह,  नुपुर चौहान, सुनीता पटेल,  वंदना, अर्चना, सुधा गुप्ता, नूतन गुप्ता, ज्योति, नेहा, डॅा. मालति व्यास, निशा गुप्ता, गीता, नीतू, भावना, सोनल, सीमा, अर्पिता, श्वेता,  लवली, अनीता,  विजय लक्ष्मी, संयोगिता, दीप्ती,सफलता, आदि प्रमुख रूप से उपास्थित रहें।