Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : पुष्पा की लाश के टुकड़े पाॅलिथीन में भरकर ले जाने पड़े, डंपर ने घसीटा था साढ़े 3 किमी तक..

Banda News : Pieces of Pushpa's dead body had to be carried in polythene, dumper dragged it for 3.5 km
पुष्पा सिंह फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बुधवार को स्कूटी सवार महिला को एक डंपर ने कई किलोमीटर तक घसीटा था। बांदा कृषि विश्वविद्यालय में नौकरी करने वाली इस महिला की बेहद दर्दनाक मौत हुई। बाद में ट्रक में आग लगी और उसमें स्कूटी और महिला का शव भी बुरी तरह से जल गया था। शरीर से धड़ के कई हिस्से गायब हो चुके थे। घटना को भले ही 24 घंटे बीत चुके हों, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी आज भी इस वाक्या को भूला नहीं पा रहे हैं।

कृषि विश्वविद्यालय में थीं कार्यरत, खौफनाक था हादसा

हादसे में जिंदा जलीं पुष्पा सिंह का शव आज पाॅलिथीन में मांस के लोथड़े के रूप में भरकर ले जाया गया। हादसा बेहद खौफनाक है तो पुष्पा की मौत परिवार के लिए बड़ा सदमा हैं।

heart-wrenching incident in Banda, a scooty-riding woman was dragged by truck for several kilometers truck burnt to death

पति की कैंसर से हो चुकी है मौत

दरअसल, पुष्पा सिंह (32) के दो छोटे बच्चे हैं। उनके पति का रंजीत सिंह का कुछ साल पहले निधन हो गया था। उन्हीं की जगह पर पत्नी को नौकरी मिली थी। बच्चे लखनऊ में रहते थे और पुष्पा बांदा कृषि विश्वविद्यालय स्थित कैंपस आवास में रह रहीं थीं। लोगों का कहना है कि स्वभाव से काफी सरल थीं। घर का सामान लेने और पेट्रोल डलवाने के लिए अक्सर शाम को निकलती थीं।

heart-wrenching incident in Banda, a scooty-riding woman was dragged by truck for several kilometers truck burnt to death

पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

घटना के समय वह आवास से सब्जी लेने के लिए स्कूटी से निकली थीं। पुष्पा के ससुर की तहरीर पर पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा लिखा है। पुलिस ने लालगंज बस्ती के रहने वाले चालक अखिलेश यादव को गैरजमानती हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चालक से पूछताछ भी है।

heart-wrenching incident in Banda, a scooty-riding woman was dragged by truck for several kilometers truck burnt to death

लखनऊ में रहते हैं महिला के दो बच्चे

मृतक महिला लिपिक पुष्पा का शव लेकर अंतिम संस्कार करने आए ससुर चंद्रेश्वर व देवर पंकज ने बताया है कि वह लखनऊ स्थित गोमतीनगर के विनीत खंड में पास रहते हैं, जबकि मूलरूप से जयप्रकाश नगर, बलिया के रहने वाले हैं। उनके चार बेटे हैं। तीसरे नंबर का बेटा रणजीत बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्व विद्यालय में सहायक लेखाधिकारी के पद पर कार्यरत थे। उनकी वर्ष 2020 में कैंसर से मौत हो चुकी है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें..  

बांदा में दिल दहला देने वाली घटना, स्कूटी सवार महिला को ट्रक ने कई किलोमीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत-धू-धूकर जले..

ये भी पढ़ें : UP : जिस महिला को डाक्टर ने बताया मृत, उसने अंतिम संस्कार से पहले घर पर पी चाय, चौंकाने वाली खबर..

ये भी पढ़ें : समरनीतिन्यूज आफिस में आज Dear Doctor, आप पूछिए सेहत के सवाल-बीमारी हो कोई भी