Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 24 घंटे में युवक और युवती फांसी पर झूले, छानबीन में जुटी पुलिस

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में दो अलग-अलग जगहों पर एक युवक और एक 16 साल की लड़की की आत्म हत्या की घटनाओं ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। दोनों ही मामलों में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जाता है कि पहली घटना बिसंडा थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है।

मां की डांट से आहत पूजा ने लगाई फांसी 

बुधवार दोपहर गांव के रामनारायण की बेटी पूजा (16) ने घर के कमरे में अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा दी। घटना के बाद उसकी मां पड़ोस में गई थी और राजमिस्त्री पिता काम करने गए हुए थे। मां लौटकर आईं तो देखा कि बेटी का शव लटका हुआ है।

ये भी पढ़ेंः गोंडा के डिप्टी सीएमओ ने फांसी लागकर दी जान, परिजनों ने राजनीतिक दवाब में सुसाइड की बात कही

यह देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मां के रोने-पीटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। बताया जाता है कि मां ने घर के कामकाज को लेकर बेटी को डांट दिया था। इसी से आहत होकर उसने यह कदम उठाया है।

18 साल का अजय भी फांसी पर झूला 

सूचना पाकर मौके पर सिंहपुर पुलिस चौकी प्रभारी शैलेंद्र पांडे ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस घटना के कुछ घंटे बाद बिसंडा थाना क्षेत्र में ओरन कस्बे में दुलारे प्रजापति के 18 साल के बेटे अजय ने घर में फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ेंः शिक्षामित्र ने लगाई फांसी, एक अधिकारी व साथी शिक्षक पर प्रताड़ना का आरोप वाला सुसाइड नोट छोड़ा

परिवार वालों ने जब उसे लटका हुआ देखा तो उठाकर सीधे बिसंडा अस्पताल लेकर निकले। लेकिन वहां पहुंचने से पहले रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि वह बोरिंग का काम करता था और घटना से पहले टीकामऊ में बोरिंग के काम को अंजाम देकर लौटा था। मृतक के पिता का कहना है कि उसके हाथ में चोट के निशान थे। उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है।