Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : अधिकारी को शिक्षक ने दिखाईं आंखें, की अभद्रता-FIR दर्ज, पढ़िए पूरी खबर..

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में निरीक्षण को पहुंचे अधिकारी को उस समय भारी पड़ गया, जब एक शिक्षक ने रास्ता रोककर उनको आंखें दिखाईं, बल्कि अभद्रता भी कर डाली। मामले शिक्षा विभाग से जुड़ा होने के कारण जिले में सुर्खियों में छाया है। शिक्षा विभाग के अधिकारी ने

आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अबतक पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों की ओर से आरोपी शिक्षक के खिलाफ किसी तरह का एक्शन लिए जाने की सूचना नहीं है।

कार्रवाई के डर से शिक्षक ने दिखाई दबंगई

जानकारी के अनुसार खंड शिक्षा अधिकारी रविंद्र कुमार वर्मा ने फतेहगंज थाने में तहरीर देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका कहना है कि 22 अगस्त को वह उत्तर प्राथमिक विद्यालय मूडी कंपोजिट का निरीक्षण करने गए थे। वहां चार अध्यापक एवं एक शिक्षामित्र अनुपस्थित मिले।

ये भी पढ़ें : Banda : हिस्ट्रीशीटर से परेशान युवक ने खुद को लगाई आग, कार्रवाई में जुटी पुलिस..

शिक्षा अधिकारी का कहना है कि विद्यालय से निकलने के बाद दुर्गा चरण श्रीवास्तव सहायक अध्यापक रास्ते में मिले। शिक्षाधिकारी का यह भी कहना है कि सहायक अध्यापक ने अपनी बाइक उनकी गाड़ी के आगे लगा दी। साथ ही उनसे अभद्रता की।

पुलिस ने कहा, रिपोर्ट दर्ज कर जांच जारी

जब शिक्षाधिकारी ने शिक्षक से स्कूल जाने को कहा तो हाथापाई पर उतर आए। उन्होंने बताया कि मई महीने में विद्यालय का निरीक्षण हुआ था। तब समस्त स्टाफ का वेतन रोका गया था। इसी से खुन्नस खाकर शिक्षक ने घटना वाले दिन उनका पीछा करते हुए अभद्रता की। उधर, थानाध्यक्ष फतेहगंज हेमराज सरोज का कहना है कि खंड शिक्षा अधिकारी की तहरीर पर सहायक अध्यापक दुर्गा चरण श्रीवास्तव के खिलाफ धारा 341, 352 ,353 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : MuzaffarNagar : छात्र को सहपाठियों से पिटवाने वाली शिक्षिका पर मुकदमा, पढ़िए पूरी खबर..

MuzaffarNagar : छात्र को सहपाठियों से पिटवाने वाली शिक्षिका पर मुकदमा, पढ़िए पूरी खबर..