Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

काॅलेज में घुसकर शोहदों ने छात्रा से की छेड़छाड़, बाल पकड़कर पीटा-एक गिरफ्तार..

Banda : After entering college, miscreants molested girl student, held her hair and beat her, one arrested, rest absconding

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आयुक्त आवास के पास स्थित जेएन काॅलेज में शोहदों ने घुसकर एक छात्रा से छेड़छाड़ की। बाद में बाल पकड़कर उसकी पिटाई भी की। छात्रा की चीख-पुकार सुनकर बाकी छात्रों ने

एक शोहदे को पकड़ लिया। उसके साथी फरार हो गए। छात्रा अपना प्रवेशपत्र लेने काॅलेज गई थी। इस घटना ने काॅलेज प्रबंधन द्वारा छात्राओं की सुरक्षा की भी पोल खोलकर रख दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। सीसीटीवी कैमरों के जरिए उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

प्रवेश पत्र लेने पहुंची थी छात्रा

जानकारी के अनुसार बांदा के जेएन कालेज में बीए में पढ़ने वाली एक दलित छात्रा अपना प्रवेशपत्र लेने के लिए काॅलेज गई थी। बताते हैं कि इसी दौरान काॅलेज में घुसे शोहदों ने एक छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो उसके बाल पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : Banda : अधिकारी को शिक्षक ने दिखाईं आंखें, की अभद्रता-FIR दर्ज, पढ़िए पूरी खबर..

छात्रा की चीख-पुकार सुनकर आसपास के छात्रों ने शोहदों को ललकारा। छात्रों ने एक शोहदे को पकड़ लिया। उसे पुलिस को सौंप दिया गया। कोतवाली प्रभारी मनोज शुक्ला का कहना है कि पकड़े गए शोहदे की पहचान शुभम (21) पुत्र मु्ना विश्वकर्मा निवासी जरैली कोठी (बांदा शहर) के रूप में हुई है। उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है। घटना को लेकर कालेज प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Banda : हिस्ट्रीशीटर से परेशान युवक ने खुद को लगाई आग, कार्रवाई में जुटी पुलिस..