Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : विवादों से घिरी प्रदर्शनी, दो पक्षों में मारपीट-लूट का आरोप, पुलिस ने कही यह बात..

Dead body of youth found in pond of Mahaviran temple in Banda, fear of murder
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : विवादों से घिरी रहने वाली बांदा के जेएन कालेज मैदान में लगी प्रदर्शनी में बीती रात दो पक्षों में मारपीट की घटना हो गई। वहीं प्रदर्शनी लगाने वाले ठेकेदार ने लूट का आरोप लगाया है। उधर, सीओ सिटी गवेंद्र पाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपों की सत्यता के लिए क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामला दो पक्षों में मारपीट का है। सीसीटीवी कैमरों की फुटैज से सच्चाई सामने आ जाएगी।

सीओ बोले, मामले की जांच जारी-सच्चाई सामने आएगी

जानकारी के अनुसार जेएन कालेज ग्राउंड में चल रही प्रदर्शनी के संचालक धीरज निगम का कहना है कि रविवार रात करीब 2 बजे एक दर्जन लोगों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद मारपीट करते हुए लूटपाट की। प्रदर्शनी ठेकेदार का कहना है कि पुलिस के पास जाते समय आरोपियों ने दोबारा उसे रोका और मारपीट की।  ठेकेदार की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

ये भी पढ़ें : शातिर जालसाजों के हाथों में बालू खदानों का ‘मीडिया-अधिकारी मैनेजमेंट,’ अतीक-मुख्तार मामलों में भी उछले थे नाम..

बताते हैं कि शहर के किरन कालेज कटरा के रहने वाले धीरज और उनके भाई पंकज पुत्र भोजनारायण निगम ने जेएन कालेज ग्राउंड में प्रदर्शनी लगाई है। उधर, कोतवाली प्रभारी ने भी जांच की बात कही है। बताया जाता है कि प्रदर्शनी शुरू से विवादों से घिरी है। नियम विरुद्ध देर रात तक प्रदर्शनी चलाई जाती है। इतना ही नहीं तेज आवाज में डीजे बजाकर आसपास के लोगों को भी परेशान किया जाता है। कुछ लोगों का कहना है कि जेएन कालेज के खेल के मैदान को प्रदर्शनी स्थल बनाकर धंधा किया जा रहा है। ये लोग स्थानीय नेताओं का सहारा लेकर पूरे मैदान पर कब्जा किए हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस में ताबड़तोड़ तबादले, दो नवागत सीओ ने कार्यभार संभाला-29 दरोगा इधर से उधर, पढ़िए लिस्ट..