Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

अखिलेश का मायावती पर तंज, कहा- BJP कार्यालय से तय होते हैं BSP के टिकट

Akhilesh's taunt on Mayawati, said- BSP tickets are decided from BJP office

समरनीति न्यूज, सीतापुर : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीतापुर से भाजपा के साथ-साथ बसपा पर भी हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को चुनाव हराने के लिए बसपा अब पूरी तरह भाजपा की मदद करती है। अखिलेश यादव ने कहा कि बसपा प्रत्याशियों को टिकट भाजपा कार्यालय में तय होते हैं। वह भी जीतने के लिए नहीं।

बीजेपी और बसपा पर बोला हमला

दरअसल, सपा मुखिया अखिलेश यादव रविवार को महमूदाबाद के पोखरा कला में पूर्व जिपं अध्यक्ष महेंद्र सिंह वर्मा की पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने गए थे।

ये भी पढ़ें : Lucknow : सीएम योगी बोले- निकाय चुनाव अप्रैल-मई में कराएंगे, विधायक-सांसद करें तैयारी

इस दौरान मीडिया से बातचीत में सपा मुखिया ने यह बातें कहीं। अखिलेश यादव ने कहा कि वर्ष 2022 में भी भाजपा ने बसपा के साथ रणनीति बनाकर हराया।

जातीय जनगणना को जरूरी बताया

कहा कि सपा तो महमूदाबाद, सीतापुर, महोली के अलावा बाराबंकी के कुर्सी में भी बहुत ही कम अंतर से हारे। कहा कि अगर थोड़ी और वोट मिलते तो सरकार सपा की होती। अखिलेश यादव ने कहा कि गुजरात वालों ने देश के साथ धोखा किया है। कहा कि अब गुजरात और उत्तर प्रदेश की जनता बड़ा बदलाव चाहती है। अखिलेश ने कहा कि अगर भाजपा जातीय जनगणना नहीं कराती है तो इससे समाज में भेदभाव बढ़ेगा। इस मौके पर पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप समेत अन्य पार्टी नेता भी मौजूद रहे।

प्रेमी-प्रेमिका का शव मिलने से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें : भाजपा और सपा में फोटो वार से गरमाई यूपी की सियासत, अखिलेश बोले-फोटो तो मेरी सीएम योगी के भी साथ