Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

अखिलेश यादव और शिवपाल का राजभर और संजय निषाद पर बड़ा पलटवार, कहा-चुनाव आते ही सजाने लगते हैं दुकान

Akhilesh Yadav and Shivpal's big counterattack on Rajbhar and Sanjay Nishad, said-as soon as elections come, they start decorating shop

समरनीति न्यूज, (ब्यूरो) लखनऊ : महाराष्ट्र की राजनीतिक में हुई बड़ी उथल-पुथल के बाद अब यूपी में भी पालिटिकल पार्टियों में जुबानी जंग तेज हो गई है। खासकर सत्ता और विपक्ष के बीच। योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद और सुभासपा मुखिया राजभर की ओर से एक दिन पहले दावा किया गया था कि सपा टूटने वाली है। अखिलेश यादव के कई विधायक उनके संपर्क में हैं। अब अखिलेश और शिवपाल ने बड़ा पलटवार किया है।

अखिलेश बोले- ‘ जिनसे मिलते हो उनसे कह दो ले जाएं..’

अब इसपर सपा की ओर से पहले अखिलेश यादव और फिर शिवपाल यादव ने बड़ा पलटवार किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि (ओपी राजभर) जिनसे मिलते हो, उनसे कह दो कि ले जाएं।

दरअसल, राजभर ने कहा था कि सपा के काफी विधायक उनके संपर्क में हैं और सपा टूटने वाली है। इसी के जवाब में अखिलेश यादव ने पलटवार किया।

शिवपाल ने कहा, तो राजभर विधायक भी नहीं बनेंगे

उधर, शिवपाल यादव ने भी संजय निषाद और राजभर को करारा जबाव दिया है। सपा महासचिव ने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि ओपी राजभर कभी बीजेपी से अलग नहीं हुए। चुनाव आते ही उनकी दुकान सजने लगती है। शिवपाल यादव ने यहां तक कहा कि जहां से वह ओपी राजभर चुनाव लड़ते हैं, वहां बस उनको एक दौरा करना पड़ेगा, इसके बाद वह वहां से भी विधायक नहीं बन सकेंगे। दूसरा क्षेत्र ढूंढना पड़ेगा।

कहा, शरद पवार और मजबूत होकर उभरेंगे

महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल को लेकर शिवपाल ने कहा कि शरद पवार के काम करने का तरीका नेता जी (स्व. मुलायम सिंह यादव) जैसा ही है। वह इस संकट के बाद और मजबूत होकर उभरेंगे। मंत्री संजय निषाद के बयान पर शिवपाल ने कहा कि अभी उनसे भेंट नहीं है। भाजपा को हम जानते हैं हम और अखिलेश फिर बैठ जाएंगे तो इनके विधायक ढूंढे नहीं मिलेंगे। कहा कि 2024 का चुनाव विपक्ष मिलकर लड़ेगा और विपक्ष को भाजपा रोक नहीं पाएगी।

ये भी पढ़ें : क्या संजय निषाद ने बढ़ा दी बीजेपी की टेंशन..?

क्या संजय निषाद ने बढ़ा दी बीजेपी की टेंशन..?