Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

घिनौनी करतूत : BJP विधायक के पूर्व प्रतिनिधि ने आदिवासी युवक पर किया पेशाब, वीडियो वायरल-कांग्रेस बोली-देश से माफी मांगे भाजपा

Former representative Pravesh Shukla of BJP MLA in Sidhi Madhya Pradesh urinated on tribal youth, Congress said- BJP should apologize to country

समरनीति न्यूज, लखनऊ : BJP MLA Representative Pravesh Shukla Viral Video मानवता को शर्मसार करने वाला एक बेहद घिनौना मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है। वहां बीजेपी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला के पूर्व प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला का आदिवासी युवक पर पेशाब करते वीडियो वायरल हुआ है। पूर्व प्रतिनिधि नशे की हालत में बताया जा रहा है। वीडियो में पूर्व प्रतिनिधि मानसिक विक्षिप्त आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। वह एक हाथ से सिगरेट पी रहा है। वीडियो में उसकी घिनौनी मानसिकता साफ उजागर हो रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज के हस्तक्षेप के बाद एनएसए की कार्रवाई भी

वीडियो को जो भी देख रहा है, वही विधायक के पूर्व प्रतिनिधि को जमकर कोस रहा है। उसके इस घिनौने, अमानवीय आचरण की निंदा कर रहा है। साथ ही आम लोग भी उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। विपक्ष के नेता सवाल उठा रहे हैं कि क्या बीजेपी सरकार अब दोषी के घर पर बुल्डोजर चलवाएगी..?

Former representative Pravesh Shukla of BJP MLA in Sidhi Madhya Pradesh urinated on tribal youth, Congress said- BJP should apologize to country

वीडियो को जो भी देख रहा, प्रवेश शुक्ला को कोस रहा

दरअसल, मध्यप्रदेश में सीधी जिले में बीजेपी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला का पूर्व प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला रहता है। उसका एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है। प्रवेश शुक्ला नशे की हालत में एक मानसिक विक्षिप्त आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करता दिख रहा है। प्रवेश के घिनौनेपन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कांग्रेस ने कहा- पूरे समाज, देश से माफी मांगे भाजपा

वीडियो के वायरल होते ही विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी को निशाने पर ले लिया। मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हस्तक्षेप के बाद दोषी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई हो रही है।

ये भी पढ़ें : दरिंदगी : कुत्ते के पिल्लों के कान और पूंछ खा गए शराबी, हर कोई कोस रहा

उधर, मुख्यमंत्री का कहना है कि वायरल वीडियो पर संज्ञान लेने के बाद अधिकारियों को दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। बताते हैं कि दोषी के खिलाफ एनएसए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मानसिक विक्षिप्त लग रहा पीड़िता आदिवासी युवक

उधर, भाजपा का कहना है कि मामले में दोषी प्रवेश शुक्ला से पार्टी का कुछ लेना-देना नहीं है। उधर, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने घटनाक्रम को बेहद शर्मसार करने वाला बताया है। उन्होंने कहा है कि पूरा मध्यप्रदेश इससे शर्मसार हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा को पूरे देश और समाज से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। जानकारी के अनुसार वीडियो 9 दिन पुराना बताया जा रहा है। बताते हैं कि सीधी जिले के कुबरी बाजार में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक बैठा हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि विधायक का पूर्व प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला नशे में उसपर पेशाब कर रहा है। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें : दरिंदा आफताब : दूसरी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की वही अंगूठी, हैवानियत जानकर ‘वो’ भी सदमे में..