Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

इस नासमझी को क्या कहें ! पति-पत्नी की खाने से शुरू बात-जहर पर खत्म, पढ़िए चौंकाने वाली खबर..

In Kanpur, a lovers couple killed by dripping in their hands
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : शादी के सिर्फ डेढ़ महीने बाद ही पति-पत्नी ने जहर खा लिया। दोनों की इस हरकत से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। परिजन उनको उठाकर अस्पताल ले गए। वहां से दोनों को रेफर कर दिया गया। हालांकि, दोनों की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन दोनों की हरकत से परिवार के लोग भी समाज के सामने शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं। दोनों का बांदा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

परिवार के लोग भी घटना से हैरान

जानकारी के अनुसार बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव के रहने वाले निजामुद्दीन (26) और उनकी पत्नी रिजवाना (22) ने मंगलवार दोपहर जहरीला पदार्थ खा लिया था। उनकी हालत बिगड़ने पर घरवालों को इसकी जानकारी हुई। आनन-फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू ले जाया गया। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : गेटमैन ने मचाया शोर, लेकिन वो रुका नहीं और फिर ट्रेन के आगे..

बताते हैं कि दोनों की शादी 20 मई 2023 को हुई है। आज दोपहर पति और पत्नी में कहासुनी हो गई। इसके बाद पत्नी ने पति से खाने को पूछा। उसने मना कर दिया। फिर पति ने पत्नी से कहा कि खाना खा लो।

खाने से शुरू बात, जहर पर खत्म,

इसपर पत्नी ने भी मना कर दिया। बाद में पति ने यूं ही पूछा कि अगर मैं जहर खा लूंगा तो क्या तुम भी खा लोगी। पत्नी बोली, हां खा लूंगी। इसके बाद पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। बाद में पत्नी ने भी जहर खा लिया। दोनों को परिवार के लोग हालत बिगड़ने में अस्पताल लेकर पहुंचे। दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

ये भी पढ़ें :  अखिलेश यादव और शिवपाल का राजभर और संजय निषाद पर बड़ा पलटवार, कहा-चुनाव आते ही सजाने लगते हैं दुकान

अखिलेश यादव और शिवपाल का राजभर और संजय निषाद पर बड़ा पलटवार, कहा-चुनाव आते ही सजाने लगते हैं दुकान