Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

अखिलेश यादव बोले, अब भाजपाइयों से पूछो वो मिसाइलें कहां?

Akhilesh said in Banda, now ask BJP-where are missiles?

मनोज सिंह शुमाली, बांदा : दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में बांदा पहुंचे अखिलेश यादव ने आज सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार को कई मौर्चों पर घेरने की कोशिश की। कहा कि प्रधानमंत्री ने आधे-अधूरे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद एक्सप्रेसवे धंस गया। लोगों ने खुद सबकुछ देखा। इसमें बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ।

कहा, सपाइयों की जिम्मेदारी जनता को जगाना, नहीं तो अंधेरे में ले जाएगी भाजपा

दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के आखिरी दिन अपने संबोधन में अखिलेश ने कहा कि अगर समाजवादियों ने आम लोगों को नहीं जगाया तो भाजपा देश को अंधकार में ले जाएगी। इसलिए समाजवादियों की यह जिम्मेदारी बन जाती है कि जनता को भाजपा के झूठे प्रचार के प्रति सचेत करे।

बोले, यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज कराएगा विपक्षी गठबंधन इंडिया

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि बुंदेलखंड में मिसाइल बनेंगी। कहा कि अब भाजपाइयों से पूछिए कि मिसाइल कहां हैं? विकास के नाम पर करोड़ों रुपए कहां जा रहे हैं। सपा मुखिया ने कहा कि उनकी पार्टी पूरी रणनीति के तहत चुनाव लड़ेगी और भाजपा को हराएगी भी। अखिलेश ने कहाकि विपक्षी गठबंधन इंडिया (INDIA) के साथ पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक (पीडीए) मिलकर भाजपा को हराएंगे। कहा कि विपक्ष यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज कराएगा।

ये भी पढ़ें : UP Politics : क्या बुंदेलखंड में सपा की गुटबाजी खत्म कर पाएंगे अखिलेश?

UP Politics : क्या बुंदेलखंड में सपा की गुटबाजी खत्म कर पाएंगे अखिलेश?