Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसे, छात्रा समेत दो लोगों की मौत से परिवारों में कोहराम मचा

Accident in Banda, death of two people including girl student created chaos in families

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा मेडिकल कॉलेज से भाई के साथ इलाज कराकर बाइक से लौट रही छात्रा की हादसे में मौत हो गई। वहीं एक अन्य हादसे में एक और व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को

पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के जारी गांव की रहने वाले राजाराम की बेटी सीमा (21) बुधवार दोपहर अपने भाई संतोष के साथ मेडिकल कॉलेज इलाज कराने गई थीं। वहां से दबाई लेकर वापस बाइक से अपने गांव जा रही थीं।

लोहिया पुल के पास हुआ हादसा

गायत्रीनगर मोहल्ले में लोहिया पुल के पास सामने एक अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि उछलकर दूर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट के कारण सीमा की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के भाई संतोष का कहना है कि सीमा बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थीं।
उधर, एक अन्य दुर्घटना में चित्रकूट जिले के अरदहा बरेठी गांव के उदयभान (35) अपनी बहन पूजे घर बांदा के मर्का क्षेत्र में पन्नाह गए थे।

ये भी पढ़ें : सच्ची सेवा : बांदा में अमित सेठ और जेपी गुप्ता ने पेश की मानवता की मिसाल, पढ़िए पूरी खबर..

वहां से दूसरी बहन रजनी के घर बाइक से जा रहे थे। रास्ते में कमासिन क्षेत्र के वीरा मुसीवां गांव के पास किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से उनकी मौत हो गई।

मोबाइल से हुई मृतक की पहचान

पास में मिले मोबाइल फोन से घर सूचना दी गई। मृतक के बहनोई सुनीत का कहना है कि उदयभान किसान थे। उधर, परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस का कहना है कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा : शहर में बिना लाइसेंस चलता मिला मेडिकल स्टोर, छापे में बड़ी कार्रवाई 

सच्ची सेवा : बांदा में अमित सेठ और जेपी गुप्ता ने पेश की मानवता की मिसाल, पढ़िए पूरी खबर..