Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बाइक सवार युवक की ट्रक ओवरटेक में मौत, कानों में था इयरफोन

Banda accident koshlendra photoसमरनीति न्यूज, बांदाः सड़क पर चलते वक्त एक जरा सी लापरवाही हमें मौत के मुंह में ले जा सकती है। बार-बार यह बात कही और सुनी जाती है, लेकिन फिर भी लापरवाहियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है। ऐसा ही एक हादसा मंगलवार रात बांदा में हुआ। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि शहर के कालूकुआं इलाके में मोबाइल केयर सेंटर नाम से दुकान चलाने वाले कौशलेंद्र प्रताप (25) तिंदवारी के मवई गांव के रहने वाले थे।

तेज रफ्तार में ट्रक को ओवरटेक करने में हादसा

बताते हैं कि वह बांदा में ही रहकर काम करते थे, बीते दिवस भइया दूज के दिन अपने गांव महुई पहुंचे। वहां से रात करीब 9 बजे बाइक से तिंदवारी के लिए बाइक से निकले। रास्ते में एक ट्रक को तेज रफ्तार में ओवरटेक करते समय सामने से दूसरी गाड़ी आने पर खुद को बचाने के प्रयास में ट्रक में पीछे से जा टकराए। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण कौशलेंद्र बाइक समेत ट्रक के अंदर तक जा घुसे। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में PWD मुख्य अभियंता के बंगले में चौकीदार के बेटे का शव मिलने से सनसनी

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष तिंदवारी नीरज कुमार ने बताया कि युवक बाइक चलाते समय हेलमेट लगाए था और साथ ही कानों में इयर फोन की लीड भी लगी थी। बताया कि ओवरटेक करने के चक्कर में कौशलेंद्र की मोटरसाइकिल ट्रक में पीछे जा घुसी। इससे उसकी मौत हो गई। वह अविवाहित थे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भाई दूज से चंद घंटे पहले 3 विवाहिताओं ने खाया जहर