Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड में रिश्तों का कत्ल, पत्नी ने भाई-बेटों संग मिलकर पति को मार डाला

हमीरपुर के मुस्करा थाने में पुलिस हिरासत में पति की हत्यारोपी पुष्पा देवी व उसका भाई।

समरनीति न्यूज, हमीरपुरः बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले में एक शराब के लती व्यक्ति की बुराई ने उसकी पत्नी और बेटों को ही उसका हत्यारा बना डाला। मामले का जब खुलासा हुआ तो पूरे इलाके के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। लोग इस घटना पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। पुलिस मामले का पूरा खुलासा करने में जुटी है। शव मिलने के बाद शव को कैसे इन लोगों ने ठिकाने लगाया और किस तरह से घटना को अंजाम दिया। इसकी बारीकि से तहकीकात की जा रही है।

पत्नी ने खुद ही लिखाई थी पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट, पिता ने बेटे की हत्या का बहू और पोतों समेत चार पर लिखाया मुकदमा  

सूत्रों की माने तो ग्रामीण दबे मुंह कह रहे हैं कि मरने वाला इंदल शराब पीकर अपने परिवार को हद से ज्यादा परेशान करता था। मामला अभी पुलिस की जांच के दायरे में है और पुलिस ने मृतक की पत्नी व दो बेटों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। मामले का खुलासा मृतक के पिता रामसेवक की सूचना पर हुआ है। मामले में पुलिस भी अभी बहुत खुलकर बोलने से अभी बच रही है।

शराब पीकर परिवार के लोगों से आए दिन करता था मारपीट, पारिवारिक कलह से तंग आकर सभी ने मिलकर कर दी इंदल की हत्या  

हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र के वंडवा गांव में बीते एक माह पूर्व हुए हत्याकांड के सिलसिले में पत्नी की निशानदेही पर जहां पति का शव बरामद किया गया था तो वहीं पत्नी सहित उसके दोनों पुत्र  एवं पुष्पा के भाई को थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

बताते हैं कि मुस्करा थाना क्षेत्र के बंडवा गांव का इंदल पुत्र रामसेवक बीती 29 मई को गांव से लापता हो गया था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी पत्नी पुष्पा देवी ने 22 दिन बाद 20 जून को मुस्करा थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि इसी बीच नदी के पास एक व्यक्ति का सिर व शरीर के अस्थिपंजर को थाना पुलिस ने गांव के पास से बरामद किया। पुलिस ने शव के कंकाल को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा, हिरासत में आरोपों से इंकार करती रही मृतक की पत्नी पुष्पा 

इंदल के पिता रामसेवक ने पुलिस को बताया है कि पुत्रवधू पुष्पा देवी ने ही उसके बेटे इंद्ल की हत्या कर दी है। पुलिस ने पत्नी पुष्पा देवी और उसके दोनों लड़कों, निखिल कुमार विपिन कुमार तथा मृतक के साले अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। सभी चारों आरोपियों को हत्या और शव को छिपाने का मुकदमा लिखने के बाद गिरफ्तार किया गया है। यह मुकदमा मृतक के पिता की ओर से दर्ज किया गया है। उधर, मृतक की पत्नी पुष्पा देवी ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से इंकार किया है।