Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

तमंचों के साथ खिंचवाई फोटो और फेसबुक पर की पोस्ट, बुंदेलखंड से राजधानी तक फैली सनसनी और फिर..

समरनीति न्यूज, बांदाः हाल ही में उत्तराखंड के भाजपा विधायक प्रणव चैंपियन का हाथों में तीन-तीन रिवाल्वर और गन लेकर नशे में झूमते हुए डांस का वीडियो तो आपको याद होगा ही, जिसने सोशलमीडिया पर खूब धूम मचाई थी। हालांकि बाद में विधायक जी तो पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अब ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला बुंदेलखंड के बांदा जिले में सामने आया है। जहां दो युवकों ने विधायक के कारनामों का अनुसरण करते हुए तीन-तीन अवैध देशी तमंचे लेकर पहले स्टाइलिश फोटो खींची और बाद में उनको फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। देशी तमंचों की बेधड़क शोबाजी की फोटो सोशलमीडिया पर खूब वायरल हुई। फोटो देखकर लोग हैरान रह गए। खुलेआम असलहों के प्रदर्शन से लोगों में दहशत भी फैली।

बुंदेलखंड से लखनऊ तक वायरल हुईं फोटो  

राजधानी लखनऊ तक वायरल इन फोटो को देखकर हर कोई हैरान रह गया। जांच में पता चला कि ये दोनों फोटो बांदा जिले के दो युवकों की हैं और बांदा से ही इनको पोस्ट किया गया है। इसके बाद हरकत में आई बांदा पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर 3-3 अवैध देशी तमंचे और कारतूस लेकर फोटो वायरल करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः हाथों में 4-4 तमंचे-शराब का गिलास लेकर डांस करने वाले भाजपा विधायक की पार्टी से छुट्टी

पुलिस लाइन सभागार में एसपी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल ये फोटो आम लोगों में दहशत कायम करने वाली थीं। देहात कोतवाली प्रभारी रामाश्रय यादव और सोशल मीडिया सेल के सहयोग से आरोपी राज उर्फ राजकमल पटेल निवासी ग्राम बड़ागांव थाना बिसंडा और उसके साथी अभियुक्त राहुल पटेल पुत्र विजयपाल निवासी ग्राम जुगरेहली बबेरू को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनको जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः मौसम विभाग की चेतावनीः यूपी के इन शहरों में 28 जुलाई तक होगी झमाझम बारिश