Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसे, कालेज कर्मी के पुत्र समेत 3 की मौत

Two girl students crushed dies by bus in Lalitpur

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बीते 24 घंटों के दौरान हुए अलग-अलग सड़क हादसों में एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

डीएवी कालेज के कर्मचारी का पुत्र था मृतक

बताया जाता है कि शहर के राजीव गांधी डीएवी महाविद्यालय कैंपस निवासी विजय सेन (20) पुत्र कालीचरण मंगलवार दोपहर बाबूलाल चैराहे से बाइक लेकर वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान गूलरनाका के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में इंटर के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका

लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से उनको अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उनको कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के चाचा ओमप्रकाश ने बताया है कि उनके पिता कालचीरण महाविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं।

ननिहाल से लौटते वक्त हादसे में 1 की मौत

इसी तरह देहात कोतवाली क्षेत्र के हथौरा गांव निवासी विश्वनाथ (30) पुत्र मनबोधन अपने पड़ोसी प्रेमबाबू (30) पुत्र गजराज और बहनोई विमलेश (26) पुत्र रामचंद्र निवासी बंबिया (चिल्ला) के साथ भज्जूपुरवा अपनी ननिहाल आए थे। दोपहर बाद तीनों बाइक से घर लौट रहे थे। गांव के सामने ही उनकी बाइक मवेशी से टकरा गई। इससे सिर में गंभीर चोट आने से प्रेमबाबू की मौत हो गई। विश्वनाथ और विमलेश घायल को इलाजे के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में रिश्तों का बेरहम कत्लः बाप ने बेटों संग पिता को लाठियों से पीटा, फिर कुल्हाड़ी से काट डाला

बताते हैं प्रेमबाबू की अंजना का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके एक छोटा बेटा है और वह मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करते थे। इसी क्रम में फतेहगंज थाना क्षेत्र के खेरिया गांव निवासी विकास पटेल का बेटा 8 साल का दिनेश पटेल दोपहर को घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान बाइक के आकर टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में परिवार के लोग बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः Actress नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने शेयर की बिना मेकअप फोटोज, फैंस का ऐसा रहा रिएक्ट..