Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में छोटे ने बड़े भाई का कत्ल किया, पैसों का लेन-देन बना वजह

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, बांदाः पैसों के लिए रिश्तों के कत्ल की एक ऐसी वारदात जिले में सामने आई है जिसने आसपास के इलाके में सनसनी फैला दी है। एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को इसलिए पीट-पीटकर मार डाला, क्योंकि दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। पैसों के लिए दरिंदे बने इस छोटे भाई ने बड़े को होली पर वाकयदा पहले गले लगाया। बाद में शराब पिलाकर धुत्त कर दिया। इसके बाद लाठियों से ताबड़तोड़ प्रहार किए। इससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी खुद मृतक और हत्यारोपी शख्स की मां ने पुलिस को दी। पुलिस मौके से फरार हत्यारोपी की तलाश में जुटी है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

मां ने पुलिस को बताई बेटों में विवाद की वजह

बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के बड़ोखर बुजुर्ग गांव के रहने वाले राधेश्याम (42) पुत्र श्रीपाल मंगलवार दोपहर अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे। इसी दौरान उनका छोटा भाई श्यामलाल वहां पहुंचा। मृतक की मां बिंदी देवी ने पुलिस को बताया कि राधेश्याम की पत्नी मैकी अपने मायके त्योहार मनाने बिसंडी गई हुई थीं। इसलिए वह अकेले ही थे। छोटे भाई ने त्योहार के नाम बड़े भाई को गले लगाया।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में होली पर दो पक्षों में बवाल, कई घायल-फोर्स तैनात

गुलाल भी लगाया। फिर उसे जमकर शराब पिलाई। बताते हैं शराब इतनी ज्यादा पिलाई कि श्यामलाल नशे में धुत्त होकर नीचे ले गए। इसके बाद छोटे भाई ने लाठियों से उनपर प्रहार करना शुरू कर दिया। गंभीर चोटे आने से श्यामलाल की मौत हो गई। बताते हैं कि पिछले साल बड़े भाई ने छोटे से बाइक खरीदी थी। उसी के रुपए लेन-देन को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े की हत्या कर दी है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में होली के दिन युवक को मारी गोली, 3 साल पुरानी दुश्मनी निकाली