Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कार पलटने से बैंक मैनेजर, पत्नी समेत तीन घायल

Three injured including bank manager and wife after car overturning in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक हादसे में आज रविवार को एक इलाहाबाद बैंक के डिप्टी मैनेजर व उनकी पत्नी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसा कार पलटने से हुआ। घायलों को जसपुरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से रेफर कर दिया गया। तीनों को बांदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहां तीनों की हालत में सुधार बताया जा रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि अब खतरे जैसी कोई बात नहीं है।

हमीरपुर से कार से बांदा आ रहे थे दंपती

बताया जाता है कि हमीरपुर के रहने वाले सुनील यादव (50) पुत्र एनपी यादव कुछेछा (हमीरपुर) स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा में उप प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। आज रविवार को वह अपनी पत्नी पुष्पा (45) के साथ कार से बांदा में बैंक के कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे।

Three injured including bank manager and wife after car overturning in Banda

कार को उनका चालक कल्लू (33) चला रहा था। रास्ते में बांदा के जसपुरा के कुम्हरिया डेरा के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे तीनों कार के नीचे दब गए। तीनों को गंभीर हालत में आसपास के लोगों द्वारा किसी तरह बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची डायल-112 पुलिस ने उनको जसपुरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर भर्ती कराया। वहां से इलाज के लिए बांदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां ट्रामा सेंटर में तीनों को भर्ती किया गया है। तीनों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का किया शिलान्यास, जय श्रीराम के नारे गूंजे

ये भी पढ़ेंः बांदा में 7 साल तक बाबा बनकर पुलिस की आंख में धूल झोंकता रहा हत्यारोपी, ऐसे हुआ गिरफ्तार