Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ट्रैक्टर पलटने से तीन बच्चों की मौत, 6 घायल, एक रेफर

Three children died in Sitapur

समरनीति न्यूज, सीतापुर : सीतापुर जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रैक्टर के पलटने से तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब नाला पार करते हुए ट्रैक्टर पलट गया। चालक सहित ट्रैक्टर और गन्ना बोने वाले हल पर बैठे 8 बच्चे उसके नीचे दब गए। इनमें से 3 बच्चों की मौत हो गई। वहीं 5 बच्चे घायल हो गए। चालक भी घायल हो गया। उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

ट्रैक्टर चालक लखनऊ रेफर

जानकारी के अनुसार सीतापुर जिले के सदरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़ापुर के विश्राम सुबह खेत में गन्ने की बुआई करने निकले थे। बताते हैं कि साथ में गांव के बच्चों को भी ले गए।

ये भी पढ़ें : अमरोहा रेलवे स्टेशन पर सिपाही ने रायफल से खुद को गोली मारी, मचा हड़कंप

वहां से लौटते समय गांव के पूरब बनी पुलिया के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नाले में पलट गया। इसमें पहाड़ापुर के अंबरीश (10) पुत्र दुलारे, छोटू (12) पुत्र संजय, अमन (8) संकटा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Bijnor : शिक्षिका को क्लास में घुसकर मारी गोली, एक तरफा प्यार में सिरफिरे ने..

वहीं चालक विश्राम (65), नितिन (11) पुत्र राम दुलारे, आशुतोष (14) और अविनाश (10) पुत्रगण चंद्रिका, प्रदीप (08) पुत्र छत्रपाल, रामपुरकलां के शिवा (10) पुत्र शत्रोहन घायल हो गए। गांव के लोगों ने किसी तरह ट्रैक्टर को उठाकर नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला। सदरपुर थाने के वरिष्ठ उप-निरीक्षक मुकेश और मनोज ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई। चालक और पांच बच्चे घायल हो गए हैं। चालक को लखनऊ रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें : UP : शादीशुदा प्रेमिका और कुंवारे प्रेमी ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर से लापता थे दोनों..